उप मुख्यमंत्री डाॅ दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती…

उप मुख्यमंत्री डाॅ दिनेश शर्मा कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती…

# पत्नी पहले से ही पीजीआई में हैं भर्ती, निजी सचिव की दो दिन पूर्व कोरोना से हो चुकी है मौत

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की कोरोना संक्रमण से हालत बिगड़ने के बाद आज उन्हें भी एसपीजीआई अस्पताल के कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया है। उप मुख्यमंत्री डाॅ दिनेश शर्मा की पत्नी जयलक्ष्मी शर्मा पहले से ही पीजीआई में भर्ती हैं।

पति-पत्नी दोनों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उप मुख्यमंत्री की पत्नी लखनऊ विश्वविद्यालय में अर्थशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर जयलक्ष्मी शर्मा को शनिवार को पीजीआई में भर्ती कराया गया था, जबकि डॉ दिनेश शर्मा अभी तक घर पर ही क्वारंटीन थे। जयलक्ष्मी शर्मा की कोरोना वायरस संक्रमण की टेस्ट रिपोर्ट बीती 21 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी।


इसके बाद वह डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ऐशबाग में पैतृक आवास में होम आइसोलेशन में थीं। शनिवार को उनके स्वास्थ्य में थोड़ी गड़बड़ी देखते हुए दोपहर में उनको संजय गांधी पीजीआई के कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया। बताते चलें कि दो दिन पूर्व ही उठ मुख्यमंत्री डाॅ दिनेश शर्मा के निजी सचिव कल्याण सिंह की कोरोना से मृत्यु हो चुकी है।
Apr 27, 2021

Previous articleजौनपुर : बिना कोविड जांच के मतगणना स्थल पर प्रवेश वर्जित- आरओ
Next articleजौनपुर : मतगणना की तिथि को एक महीने के लिए टाल देना चाहिए- अब्दुल हक़ अंसारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏