एंबुलेंस विवाद : लाॅकडाउन नियमों के उल्लंघन में पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार

एंबुलेंस विवाद : लाॅकडाउन नियमों के उल्लंघन में पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार

# भाजपा सांसद की निधि से खरीदी गई एंबुलेंसों के “लावारिश” खड़े होने पर उठाया था सवाल

लखनऊ/पटना।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                   बिहार की जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष/पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीते दिनों ही पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के यहां खड़ी एंबुलेंसों को लेकर सवाल उठाया था।
पप्पू यादव ने ट्वीट करके कहा, ‘कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं, एमपी साहब, सीएम साहब, दे दो फांसी, या, भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं, लोगों को बचाऊंगा, बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!’
भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी की सांसद निधि से खरीदी गई एंबुलेंसों की “पोल खोलने” के बाद पप्पू यादव पर अमनौर के अंचलाधिकारी ने लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में रविवार को अमनौर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी। शिकायत में पप्पू यादव पर विश्वप्रभा सामुदायिक केंद्र में काफिले के साथ पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन का आरोप लगाया गया था, इससे पहले शनिवार को पप्पू यादव पर एंबुलेंस में तोड़फोड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया था।

इसके बाद सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा था कि ड्राइवर न होने की वजह से एंबुलेंस का संचालन नहीं हो पाया था, अगर पप्पू यादव ड्राइवर की व्यवस्था करते हैं तो संचालन शुरू कर देंगे। इसके अगले ही दिन पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए 40 ड्राइवरों को पेश किया और कहा कि ये लोग एंबुलेंस चलाने के लिए तैयार हैं।
पप्पू यादव की गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी है। पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है।
Previous articleजौनपुर : आशा संगनियो को एसडीएम का निर्देश, घर-घर जाकर करे सर्वे
Next articleग्रीन गार्डन मैरेज लॉन एण्ड बैंकेट हाल…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏