36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

एक लाख का इनामी बदमाश परवेज एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर

एक लाख का इनामी बदमाश परवेज एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर

# साथी भागने में सफल रहा, बसपा नेता व ड्राइवर की हत्या के बाद से चल रहा था फरार

# 32 बोर व 9 एमएम की पिस्टल, कारतूस बरामद

लखनऊ/गोरखपुर।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                 कुख्यात डान खान मुबारक का दाहिना हाथ कहा जाने वाला शार्प शूटर एक लाख के इनामी परवेज को गोरखपुर की एसटीएफ टीम ने आज एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया। मुठभेड़ स्थल से 32 बोर व 9 एमएम की दो पिस्टल व कारतूस बरामद हुए हैं। परवेज बसपा नेता जुगराम मेहंदी व उनके ड्राइवर की हत्या में परवेज वांछित चल रहा था, उसके विरुद्ध हत्या,लूट आदि के दर्जनों मुकदमे दर्ज है।
एसटीएफ ने घेराबंदी कर परवेज को गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में वह मौके पर ही मारा गया। मुठभेड़ गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र में रोहिन नदी के किनारे बने बंधे पर हुई।

# परवेज की पत्नी अभी चल रही है फरार…

परवेज ने अम्बेडकरनगर जिले में 18 अक्तूबर 2018 को बसपा नेता जुरगाम मेहंदी व उनके ड्राइवर शुभनीत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी, अंधाधुंध की गई फायरिंग में दो राहगीर घायल हुए थे। तबसे वह फरार चल रहा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक परवेज का आका खान मुबारक, अबू सलेम गैंग से भी जुड़ा हुआ है। एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश के अनुसार बसपा नेता जुरगाम अपने ड्राइवर के साथ‌ कोर्ट में पेशी पर जा रहे थे, तभी परवेज ने साथियों के साथ घेरकर उनकी हत्या कर दी थी। इस मामले में 29 लोग अभियुक्त बनाए गए थे। परवेज व उसकी पत्नी रुबीना फरार चल रही। उसकी पत्नी अभी भी फरार चल रही है।
नामी बदमाशों के साथ परवेज धारीदार बनियान में

# डाॅन मुबारक खान का खास शार्प शूटर था…

जुरगाम हत्याकांड में एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबत ने परवेज पर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। बीते कुछ समय से एसटीएफ को जानकारी मिल रही थी कि परवेज नेपाल में रहकर अंबेडकरनगर और आसपास के जिलों के व्यापारियों से रंगदारी वसूल रहा था। एसटीएफ को यह गुप्त सूचना मिली थी रविवार को परवेज गोरखपुर में अपने एक करीबी से मिलने आ रहा है, इसके बाद एसटीएफ ने गोरखपुर के चिलवाताल इलाके में घेराबंदी की थी। यहां घिर जाने पर परवेज ने एसटीएफ टीम पर फायरिंग की, जिसके जवाब में एसटीएफ ने भी गोली चलाई जिसमें परवेज मारा गया।परवेज के पास से दो पिस्टल, एक बैग में जरुरत का सामान बरामद हुआ।
बदमाश के सीने व पैर में लगी गोली। बाइक चला रहा बदमाश भागने में सफल रहा।मुठभेड़ में शातिर बदमाश के ढेर होने की खबर मिलते ही मौके पर एसपी (नार्थ) मनोज अवस्थी, सीओ (कैंपियरगंज) पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक एसटीएफ सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि बदमाश के पास से .32 बोर व नाइन एमएम की पिस्टल व एक बैग मिला है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416617
Total Visitors
1026
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

6 COMMENTS

  1. Wow, superb blog format! How lengthy have you ever
    been blogging for? you made blogging look easy. The overall look of your website is
    fantastic, let alone the content! You can see similar here sklep

  2. Hey there! Do you know if they make any plugins to assist
    with SEO? I’m trying to get my website to rank for some targeted
    keywords but I’m not seeing very good success. If you
    know of any please share. Many thanks! I saw similar art here: AA List

  3. Hey there! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying to get my site to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very
    good success. If you know of any please share.
    Kudos! You can read similar text here: GSA Verified List

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This