33.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

कानून-व्यवस्था पर तेजस्वी के सवालों पर जदयू का पलटवार, अपराधी और गुंडों की जाति नहीं होती

कानून-व्यवस्था पर तेजस्वी के सवालों पर जदयू का पलटवार, अपराधी और गुंडों की जाति नहीं होती

पटना।  
तहलका 24×7 
                बिहार में लगातार हो रही अपराध की घटनाएं और कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष हमलावर है। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी प्रधानमंत्री तक निशान साध रहे हैं। तेजस्वी के लगातार हो रहे हमले पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने जवाब दिया। नीरज ने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीति के नौसिखिया न बनें। अपराधी और गुंडा की कोई जाति नहीं होती है।
तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा है कि “प्रिय बिहारवासियों” सतर्क, सचेत और सावधान! बिहार में सरेराह सरेआम सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा कहीं भी, कभी भी, किसी को भी गोली मारी जा सकती है। चाकू और बंदूक दिखा छिनतई और लूटपाट की जा सकती है।
जंगलराज के बारे में टेलीप्रॉम्पटर से रटे-रटाए भाषण पढ़ने वाले प्रधानमंत्री जी, 2005 से पूर्व के इतिहास में जी कर वर्तमान की निर्मम व रिकॉर्डतोड़ आपराधिक घटनाओं पर आंखें मूंदने व चुप्पी साधने वाले मुख्यमंत्री जी और बयानवीर उप मुख्यमंत्रियों एवं मंत्रियों से पूछना चाहता हूं कि इस जानलेवा गोलीबारी, बमबारी, छिनतई, लूटपाट और हत्याओं वाले कथित मंगलराज का रहनुमा कौन है? अगुआ कौन है और वारिस कौन है?
तेजस्वी यादव के इसी पोस्ट के बाद बिहार में सियासत गरमा गई है। जदयू और बीजेपी के नेता तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं।नीरज ने कहा “आपका बयान यह बताता है सत्ता में रहते हैं तो तेजस्वी यादव रहते हैं और साफ कहते हैं कि क्या अपराध होगा तो मुख्यमंत्री जिम्मेवार होगा। जब विपक्ष में रहते हैं तो तरुण यादव हो जाते हैं और कहते हैं मुख्यमंत्री जिम्मेदार। अपराधी की व्याख्या धर्म और जाति के आधार पर नहीं होती है। गुंडा, अपराधी की कोई जाति नहीं होती है। उसके लिए सुरक्षित जगह जेल है, जहां आपके भी परिवार के लोगों का आना-जाना लगा रहता है।”

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This