काॅमेडियन‌ राजू श्रीवास्तव के प्रतिनिधि की सड़क हादसे में मौत

काॅमेडियन‌ राजू श्रीवास्तव के प्रतिनिधि की सड़क हादसे में मौत

# भाजपा नेता प्रदीप श्रीवास्तव कार से ससुराल जा रहे थे, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

# स्टेयरिंग टूटकर सीने में घुसा, कार में ही हुई मौत

लखनऊ/रायबरेली।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
               हास्य कलाकार एवं फिल्मबंधु के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव के प्रतिनिधि (पीआरओ) प्रदीप श्रीवास्तव की मार्ग दुर्घटना में दुखद मौत हो गई। प्रदीप श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से यूनिट के साथ रायबरेली में ही थे, घटना देर रात की है। प्रदीप श्रीवास्तव बछरावां से लालगंज मार्ग पर आल्टो कार से जा रहे थे, उसी दौरान अघौरा के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी‌, टक्कर इतनी जोरदार थी कि प्रदीप श्रीवास्तव ने गाड़ी में ही दम तोड़ दिया।राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस को प्रदीप ड्राइविंग सीट पर मृत अवस्था में मिले।
                                     प्रदीप श्रीवास्तव (फाइल फोटो)
प्रदीप कार में अकेले थे और खुद ड्राइव कर रहे थे। रात करीब ग्यारह बजे जैसे ही अघौरा गांव के पास पहुंचे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने कार में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में स्टेयरिंग से सीने में गंभीर चोट आ गई और स्टेयरिंग टूट गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। पत्नी रागिनी श्रीवास्तव ने बताया कि वह किसी मीटिंग के सिलसिले में जा रहे थे, तभी हादसा हो गया। मृतक की दो बेटियां सुगंधा (11 वर्ष) भाग्या (6 वर्ष) साल की हैं। थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने कहा कि टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

# ससुराल में दामाद के आने का हो रहा था इंतजार…

रायबरेली के लालगंज में ससुराल के लोगों को दामाद के आने का इंतजार था। वह सभी उनके स्वागत को आतुर थे, मगर कुछ ही देर बाद दामाद की जगह उनकी मौत की खबर आई। इससे स्वागत की तैयारियां मातम में बदल गईं। ससुराल से लेकर घर तक मिनटों में कोहराम मच गया। जाने माने हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव के पीआरओ/ भाजपा नेता प्रदीप श्रीवास्तव कार से लालगंज ससुराल जा रहे थे। भतीजे शालू श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदीप श्रीवास्तव भाजपा के नगर महामंत्री भी थे। थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना जिस वाहन से हुई, उसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

Earn Money Online

Previous articleमहात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाला संत कालीचरण गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : अराजक तत्वों ने डाला तालाब में जहर, सभी मछलियां मरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏