केवल सपा में ही है पिछड़ों, अति पिछड़ों एवं एससी समाज का सम्मान- प्रो. हरीश चंद्र प्रजापति

केवल सपा में ही है पिछड़ों, अति पिछड़ों एवं एससी समाज का सम्मान- प्रो. हरीश चंद्र प्रजापति

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी 
तहलका 24×7
                 समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की जिला इकाई की समीक्षा बैठक अल्फास्टीन गंज स्थित समाजवादी पार्टी के ज़िला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की अध्यक्षता में आहूत हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव प्रो. हरीश चंद्र प्रजापति ने कहा कि मिशन 2022 की कामयाबी के लिए एक सशक्त संगठन की आवश्यकता है। बूथ एवं ब्लॉक स्तर पर पिछड़ों, अति पिछड़ों एवं अन्य समाज के लोगों को जोड़कर मजबूत संगठन बनाकर समाजवादी पार्टी की 2022 में सरकार बनाने का काम पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ करेगा।

उन्होंने आगे कहा कि पिछड़ों, अति पिछड़ों एवं दलितों का मान सम्मान एवं भविष्य केवल समाजवादी पार्टी में ही सुरक्षित है, इसलिए 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अभी से जी जान से जुट जाएं और पिछड़ा समाज को समाजवादी पार्टी के साथ जोड़ने का काम करें।बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक लाल बहादुर यादव, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अवधनाथ पाल, जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह, प्रदेश सचिव सुश्री पूनम मौर्या, योगेंद्र यादव, लाल मोहम्मद राईनी, पूर्व प्रदेश सचिव आरिफ हबीब, जिला सचिव शाहनवाज खान शेखु, नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी, उषा यादव, इकबाल अहमद, अजमत अली, राजेश विश्वकर्मा, मुन्ना चौहान, पंकज मौर्या, उमा शंकर पाल, राजदेव पाल, डॉ अशोक प्रजापति, कार्यालय प्रभारी अमजद अंसारी, अरुण यादव आदि सहित पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के सभी विधानसभा के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।बैठक का संचालन पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष श्याम नारायण बिंद ने किया।
Previous articleजौनपुर : चर्चित समाजसेवी राजेश ने लावारिस युवती को पहुंचाया महिला आश्रय गृह
Next articleसुल्तानपुर : दो माह बाद पुलिस ने कब्र से निकाला महिला का शव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏