कैंडल मार्च निकाल कर सरदार सेना ने दी शहीद किसानों को श्रद्धांजलि

कैंडल मार्च निकाल कर सरदार सेना ने दी शहीद किसानों को श्रद्धांजलि

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                सिरकोनी विकास क्षेत्र के कजगांव बाजार में सरदार सेना सामाजिक संगठन के जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार पटेल के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकालकर लखीमपुर खीरी किसान नरसंहार में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दिया गया।इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकार का किसानों की निर्मम हत्या से देश के किसानों को झकझोर कर रख दिया है। लखीमपुर में किसानों के ऊपर सत्तासीन लोगों के द्वारा वाहन चढ़ाकर कई किसानों का निर्मम हत्या कर दिया गया जिसकी हम सभी लोग घोर निंदा करते हैं तथा जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकार की घटना को हम सभी लोग कभी भुला नहीं सकते।

किसान समाज का हर तबका शहीद किसानों को श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी कड़ी में सरदार सेना सामाजिक संगठन के लोगों ने शहीद किसानों को अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि किसान कृषि विधेयक बिल के खिलाफ शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे थे ऐसी स्थिति में इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले लोगों को जल्द से जल्द फांसी दे देना चाहिए तथा ईश्वर से प्रार्थना है कि दुःख की इस घडी में ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें तथा शहीद किसानों के परिजनों को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। इस कार्यक्रम के दौरान विकास पटेल, शमीम अन्सारी, वृजेन्द्र पटेल, विकास कुमार, आदित्य पटेल, शाह आलम अंसारी, श्याम सुन्दर, कमलेश कुमार, धीरज यादव सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : लायंस क्लब क्षितिज ने बांटी बच्चों को पाठ्य पुस्तक एवं खाद्य सामग्री
Next articleजौनपुर : सांसद ने किया कम्पोजिट विद्यालय सिद्दीकपुर का निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏