39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

शाहगंज, जौनपुर। 
सौरभ आर्य 
तहलका 24×7 
             कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे तारकेश्वर राय को बदहाल कानून व्यवस्था का खामियाजा भुगतना पड़ा है। रविवार रात पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने तारकेश्वर राय से पदभार छीन लिया और उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने मनोज कुमार ठाकुर को नया प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया है। मनोज अभी तक सर्विलांस सेल के प्रभारी थे।
बता दें कि बीते 13 तारीख को सबरहद में पत्रकार और आरटीआई एक्टिविस्ट आशुतोष श्रीवास्तव की नकाबपोश हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आशुतोष के परिजनों ने आरोप लगाया था कि पुलिस को इस तरह की घटना का अंदेशा था। पुलिस ने घर में रहने या कुछ दिन शहर छोड़ने की हिदायत दी, लेकिन सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं किया। इस दुस्साहसिक घटना के बाद से ही कोतवाल के नपने की चर्चा जोरों पर थी।
बताते चलें कि तारकेश्वर राय को जनवरी महीने के आखिरी हफ्ते में शाहगंज कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया था। उनका साढ़े तीन महीने का कार्यकाल लगातार विवादों में रहा। तैनाती के तत्काल बाद सर्राफा व्यवसायी की पत्नी को घर में बंधक बनाकर हुई लाखों की लूट और जेसीज चौक पर चाय की दुकान में तोड़फोड़ के वायरल वीडियो ने पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This