कोरोना काल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लाखों की स्मैक भी बरामद

कोरोना काल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लाखों की स्मैक भी बरामद

# पकड़ी गईं युवतियों में दो उज्बेकिस्तान की, सरगना राजा सहित 10 लोग गिरफ्तार

# लखनऊ के होटल “लग्जरी इन” में आधी रात को पुलिस का छापा

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
            राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में बीती देर रात्रि पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर वहां चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए 4 युवतियों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई युवतियों में उज्बेकिस्तान की रहने वाली दो युवतियां भी शामिल हैं। सेक्स रैकेट के सरगना अफजल उर्फ राजा व उसके सहयोगी ललित शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है। सरगना राजा के पास से लाखों रुपए की स्मैक भी मिली है। बताते चलें कि पिछले दिनों लखनऊ में एक विदेशी युवती की कोरोना से हुई मौत के बाद से ही सवाल उठ रहे थे कि राजधानी में बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है, जिनमें विदेश से भी काॅलगर्लों को बुलाया जाता है।

दो विदेशी युवतियों व सरगना सहित 10 गिरफ्तार
चिनहट पुलिस ने साइबर सेल की मदद से वेबसाइट और व्हाट्सएप के माध्यम से चलने वाले इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के अनुसार उज्बेकिस्तान की 2 एवं पंजाब की 2 लड़कियां भी गिरफ्तार की गई हैं। चिनहट के होटल “लग्जरी इन” में देह व्यापार का यह धंधा चला रहा था। छापेमारी के दौरान होटल परिसर में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार, वेबसाइट/व्हाट्सएप की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ये सेक्स रैकेट चल रहा था। वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश में साइबर सेल को लगाया गया है। ग्राहक साइट के माध्यम से संपर्क करते थे, इसके बाद उन्हे लड़कियों की तस्वीरें व रेट के बारे में जानकारी भेजी जाती थी।
दो विदेशी युवतियों व सरगना सहित 10 गिरफ्तार

# सोशल मीडिया के माध्यम से चल रहा था धंधा…

एडीसीपी (पूर्वी) एसएम कासिम आबिदी की क्राइम टीम व चिनहट पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में ये गिरफ्तारी की।चिनहट के विकल्पखंड स्थित रेल विहार कालोनी में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी, देर रात चिनहट पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने विकल्पखंड-3 स्थित “लग्जरी इन” होटल में छापा मारकर दस लोगों को दबोचा, इनमें चार युवतियां और छह युवक हैं। पकड़ी गई युवतियों में दो ताशकंद-उज्बेकिस्तान और दो पंजाब की हैं। होटल में दो कमरे युवतियों के लिए हमेशा बुक रहते थे। इस सेक्स रैकेट गिरोह के सरगना अफजल उर्फ राजा से पूछताछ की जा रही है, वह इन लड़कियों को दिल्ली से बुलाता था और उदित शर्मा के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रहा था।
रैकेट के बारे में जानकारी देते हुए एडीसीपी पूर्वी

# पकड़े गए ग्राहकों में दो व्यापारी भी शामिल..

पुलिस ने होटल के रजिस्टर व कई दस्तावेज एवं सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने कब्जे में ले लिया। पकड़ीं गईं उज्बेकिस्तान की युवतियां, जिन्हे मूल रूप से रूस की रहने वाली बताया जा रहा है, को राजा ने ही दिल्ली से बुलाया था। पकड़े गये युवकों में दो व्यापारी बताएं जा रहे हैं। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में इनका जिक्र नहीं किया था। एडीसीपी ने बताया कि अभी इस मामले में कई जानकारियां जुटायी जा रही है। ग्राहकों को नशा भी उपलब्ध कराया जाता था। पकड़े गए अफजल उर्फ राजा के पास से 425 ग्राम स्मैक भी बरामद हुई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत साढ़े 42 लाख रुपए बताई जाती है।

एसीपी (विभूतिखंड) प्रवीण मलिक के नेतृत्व में इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय कुमार पांडेय की 24 सदस्यीय टीम, जिसमें कई महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थीं, ने 4 युवतियों के अलावा सर्वोदयनगर-गाजीपुर के अफजल उर्फ राजा, सांई सिटी-इंदिरानगर के ललित शर्मा, विशालखंड-गोमतीनगर के एहसान हैदर व शादाब, शिवालाकला-बिजनौर के प्रियोम गुर्जर एवं पटरंगा-अयोध्या के आरिफ को गिरफ्तार किया। पुलिस ने 3/4/5 अनैतिक व्यापार अधिनियम तथा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
Previous articleजौनपुर : योग में अपने परचम लहराने वाले उत्तम अग्रहरि ने किया पौधारोपण
Next articleसुल्तानपुर : लॉकडाउन हटा बेतहाशा भीड़ से बाजार पटा..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏