कोरोना का कहर.. दिल्ली में भी बढ़ाया गया 17 मई तक लॉकडाउन

कोरोना का कहर.. दिल्ली में भी बढ़ाया गया 17 मई तक लॉकडाउन

# इस बार पहले से ज्यादा रहेगी सख्ती, कल से मेट्रो भी नहीं चलेगी

लखनऊ/दिल्ली।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                   यूपी के बाद दिल्ली में कोरोना की रफ्तार को थामने के लिए लगाए गए लॉकडाउन को अब एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी। उन्होने बताया कि दिल्ली में जो लॉकडाउन पहले कल 10 मई को खत्म होना था, अब वो 17 मई सोमवार की सुबह तक लागू रहेगा।
मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि‌ इस बार का लॉकडाउन ज्यादा सख्त होगा, ताकि संक्रमण की रफ्तार को काबू में किया जा सके। दिल्ली में कल सोमवार से मेट्रो सर्विस को भी बंद कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अनुसार‌ दिल्ली में लॉकडाउन का अच्छा असर देखने को मिल रहा है। 26 अप्रैल के बाद से नए मामलों में धीरे-धीरे कमी भी आने लगी है और पिछले दो-तीन दिन में संक्रमण की दर 35% से घटकर 23% पर आ गई है।
राजधानी में शनिवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 17,364 नए मामले सामने आए और 332 मरीजों की मौत हुई, इसी के साथ अब तक राजधानी में कोरोना से मरने वालों की संख्या 19 हजार का आंकड़ा पार कर गई है। दिल्ली में अब तक 19,071 लोगों की मौत हो चुकी है।
Previous articleथाईलैंड से आई कॉलगर्ल की मौत के मामले में नया मोड़…
Next articleजौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से पुलिया व ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏