कोरोना को हराने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उतरे मैदान में..

कोरोना को हराने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उतरे मैदान में..

# टीम-9 की बैठक के बाद डीआरडीओ द्वारा बनाए गए अस्पताल का किया निरीक्षण

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                   कोरोना वायरस को हराने के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर मैदान में उतर गए हैं। मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी आवास पर सबसे पहले टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक की फिर अवध शिल्प ग्राम में बने 400 बेड के कोविड अस्पताल के आइसीयू का निरीक्षण करने पहुंच गए। लखनऊ के अवध शिल्प ग्राम प्रांगण में बने डीआरडीओ अस्‍पताल का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री को आर्मी के अफसरों और जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने डीआरडीओ के अस्‍पताल की पूरी जानकारी दी।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अस्‍पताल के साथ आईसीयू और प्रशासनिक भवन का भी निरीक्षण किया। डीआरडीओ द्वारा बनाया गया ये अस्‍पताल पूरी तरह से मरीजों के उपचार के लिए तैयार है, सभी तरह के ट्रायल पूरे कर लिये गए हैं। अब बस प्रशासन की तरफ से ऑक्‍सीजन उपलब्‍ध कराए जाने का इंतजार है। ऑक्‍सीजन उपलब्‍ध होते ही अस्‍पताल अपनी पूरी क्षमता से काम करने लगेगा।

# शीर्ष सैन्य अधिकारी संभाल रहे हैं जिम्मेदारी…

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह की पहल पर डीआरडीओ लखनऊ में 400 और 500 बेड के कोविड अस्पताल का निर्माण करा रहा है। इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बेहद गंभीर हैं। अवध शिल्प ग्राम में डीआरडीओ के इस अस्पताल में आइसीयू का ट्रायल शुरू हो गया है। इसके संचालन का जिम्मा मध्य कमान के शीर्ष सैन्य अधिकारी संभाल रहे हैं।
Apr 30, 2021

Previous articleभाजपा विधायक का आरोप, यूपी में दवा के अभाव में मर रहे हैं लोग..
Next articleजौनपुर : विधायक ललई की मेहनत लाई रंग, क्षेत्र वासियों के लिए राहत भरी खबर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏