कोरोना संक्रमित मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन

कोरोना संक्रमित मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन

# गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित रोहित के निधन से पत्रकार जगत में शोक की लहर

# “आजतक” पर “दंगल” शो का कर रहे थे संचालन

लखनऊ/नई दिल्ली।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                    “आजतक” न्यूज चैनल के एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना वायरस से भी थे संक्रमित। लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों “आजतक” न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे।
पत्रकार सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, “अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया, उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की खबर थी। ये वायरस हमारे इतने करीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफी है… ॐ शान्ति” लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों” आजतक” न्यूज़ चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे। 2018 में रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था।
वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है। उन्होने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ‘दोस्तों बेहद दुखद खबर है। मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। उन्हे आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।’
बताते चलें कि नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती रोहित सरदाना का इलाज चल रहा था, आज अचानक हार्ट अटैक आने पर उन्हे बचाया नहीं जा सका। रोहित सरदाना के निधन की खबर से पत्रकार जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।
Apr 30, 2021

Previous articleजौनपुर : उर्दू दैनिक इंकलाब के चीफ ब्यूरो हाजी ज़ियाउद्दीन के माता के निधन
Next articleजौनपुर : आग ने मचायी भीषण तबाही
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏