“कोरोना से बचाव” पोस्टर प्रतियोगिता में कविता गौतम ने मारी बाजी

“कोरोना से बचाव” पोस्टर प्रतियोगिता में कविता गौतम ने मारी बाजी

# पूजा को द्वितीय व लज़ा परवीन को मिला तृतीय स्थान

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               क्षेत्र के ओम प्रकाश मिश्र स्मारक पीजी कालेज मोलनापुर अहमदबक्श फुलेश में कोरोना से बचाव नामक शीर्षक पर एक पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग सौ से ज्यादा छात्राओं ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता का शुभारम्भ प्राचार्य डॉ धीरेन्द्र मिश्र द्वारा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित एवं दीप प्रज्जवलित कर किया गया।बतौर मुख्य अतिथि प्राचार्य ने बताया कि देश भर में लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। बच्चे हो या बड़े कोई भी इस महामारी से अछुता नहीं है। वहीं जो भी इस महामारी की चपेट में आ रहा है वह कहीं न कहीं खुद को बिखरा और निराश हुआ महसूस कर रहा है। ऐसे में समाज को जागरूक और प्रेरित करने के लिए प्रतियोगिता अच्छी पहल है। उन्होंने आगे बताया कि पोस्टर के अलावा निबंध, भाषण प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया है। पोस्टर प्रतियोगिता की संयोजक प्रवक्ता प्रियंका मिश्रा ने कोरोना से कैसे बचें व उसके रोकथाम के उपाय बताया।

साथ ही साथ कोरोना के दुष्प्रभाव प्रकृति एवं रक्षक के उपाय आदि विषयों पर पोस्टर प्रतियोगिता में छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।प्रतियोगिता निर्णायक मण्डल में अलोक शुक्ला, प्रवीण कुमार पाण्डेय, श्रीमती अलवीना उस्मान उपस्थित रहीं। पोस्टर प्रतियोगिता में क्रमशः प्रथम कविता गौतम, द्वितीय पूजा प्रजापति, तृतीय लजा परवीन रही। वहीं निबंध प्रतियोगिता में प्रथम कविता गौतम, द्वितीय कविता प्रजापति, तृतीय श्रेया यादव इसी तरह भाषण प्रतियोगिता में प्रथम श्रद्धा मिश्रा, द्वितीय नीतू प्रजापति, तृतीय स्थान दीपक गुप्ता को प्राप्त हुआ। इस अवसर पर डॉ आरएसएन त्रिपाठी, सतीश त्रिपाठी, छोटेलाल चतुर्वेदी, रामचन्द्र मिश्र, अनूप मिश्र, संतोष गुप्ता, कामरान खान, रेखा यादव, मरियम अख्तर व उदिता यादव आदि लोग उपस्थित रहे। कालेज के चेयरमैन कृष्णकान्त मिश्र ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए अग्रिम उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बाल कटवाने जा रहे युवक पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला
Next articleजौनपुर : चोरों ने स्कूल में सेंधमारी कर एमडीएम का बर्तन किया पार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏