कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती संग किया दुष्कर्म

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती संग किया दुष्कर्म

# वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा है आरोपी युवक

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी युवक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। शनिवार को शहर कोतवाली में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद से पुलिस मामले की जांच मं जुट गई है।
पुलिस के अनुसार, मेंहनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती शहर के सिधारी क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। तहरीर में उसने कहा है कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के बड़ी हरैया गांव निवासी माझी उर्फ रामजनम उससे रोडवेज के पास मिला। उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। वह बेहोश हो गई तो उसे लेकर बिलरिया की चुंगी चला गया। आरोप है कि उसके साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। होश में आने पर उसने विरोध किया तो वीडियो दिखा का उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। उसके साथ मारपीट की और सोने का लॉकेट छीन लिया।घटना की सूचना युवती ने पुलिस को दे दी है। इंस्पेक्टर केके गुप्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर शहर कोतवाली में शनिवार की शाम मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं।
Previous articleजौनपुर : सीवर लाइन के लिए खोद कर छोड़ दी गई सड़कें, हलकान हो रहे नगरवासी
Next articleजौनपुर : बक्शा पुलिस ने महिला समेत तीन वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏