29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

क्लास रूम में छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, फिर घर जाकर छात्रा को बनाया निशाना, हुई मौत

क्लास रूम में छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, फिर घर जाकर छात्रा को बनाया निशाना, हुई मौत

# ऐतिहासिक शहर झांसी में दिनदहाड़े दोहरे गोलीकांड से मचा हड़कंप

# आरोपी छात्र को लोगों ने पकड़कर पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

# घटना के पीछे त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग होने का अनुमान

लखनऊ/झांसी।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                रानी लक्ष्मीबाई के ऐतिहासिक शहर झांसी में शुक्रवार को उस समय सनसनी फैल गई जब कालेज के अंदर छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मार दी और बाद में साथ में पढ़ने वाली छात्रा के घर पर जाकर उसे भी गोली से उड़ा दिया। छात्रा को गोली मारकर भाग रहे आरोपी छात्र को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसे रस्सी से बांधने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

                      गोली चलाने वाले छात्र को लोगों ने पकड़कर बांधा

झांसी के सीपरी बाजार क्षेत्र में स्थित बीकेडी कॉलेज के क्लास के अंदर यह सनसनीखेज घटना घटी। इसी बीच छात्र को गोली मारने वाला युवक एक छात्रा के घर में भी जा घुसा और छात्रा को गोली मार दी। छात्रा के परिवार के लोगों ने गोली मारने वाले युवक को पकड़ लिया, अब वो पुलिस की गिरफ्त में है। नवाबाद थाना क्षेत्र में कालेज के अंदर गोली चलने की सूचना पर एसपी दिनेश कुमार पी भी तत्काल मौके पर पहुंचे। एसएसपी के अनुसार बीकेडी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र ने पहले अपने क्लासमेट उपेंद्र को सिर में गोली मारी और फिर बाजार में मिशन कंपाउंड में जाकर क्लासमेट लड़की कृतिका को भी गोली मार दी।

                       घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी दिनेश कुमार

गोली मार कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने रस्सी से हाथ पैर बांधकर आरोपित को जमकर पीटा, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से आरोपी को मुक्त कराया। पकड़े गए छात्र के कब्जे से 32 बोर की पिस्टल व कारतूस बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में त्रिकोण होने के कारण युवक ने छात्रा तथा दूसरे छात्र को गोली मारी है। इस घटना से छात्रा के स्वजन हैरान रह गए। पुलिस की कई टीम आरोपी छात्र से पूछताछ में लगी हैं जबकि छात्रा के घर में कोहराम मचा है।
Feb 19, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021582
Total Visitors
382
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This