गरीब कल्याण मेले में बेसिक शिक्षा विभाग की झांकी ने किया मंत्रमुग्ध

गरीब कल्याण मेले में बेसिक शिक्षा विभाग की झांकी ने किया मंत्रमुग्ध

मुफ्तीगंज।
हरिओम सहाय
तहलका 24×7
               प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अन्तर्गत मुफ्तीगंज ब्लॉक में स्थानीय विधायक दिनेश चौधरी की अध्यक्षता में शिक्षा विभाग द्वारा एक मेले का आयोजन किया गया। जिसमें भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के विषय में लोगों को जानकारी दी गई। मेले में भारत सरकार द्वारा बच्चों को दी जानें वाली सामाग्री का प्रदर्शन किया गया जिसमें लगभग 300 लोगों को इसके विषय विस्तृत जानकारी दी गई। मेले में बैंक, स्वास्थ्य, मनरेगा, बेसिक शिक्षा विभाग, कृषि विभाग ने अपनी झांकी लगाई थी, जिसमें बेसिक शिक्षा विभाग की झांकी ने समी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर मुफ्तीगंज ब्लॉक के खण्ड विकास अधिकारी ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अगर हमें सरकार के द्वारा चलाए जा रहें गरीबों के कल्याण के लिए योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुँचाना हैं तो हमें इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन समय समय पर करना चाहिए जिससे लोग सरकार के द्वारा चलाए जा रहे उनके कल्याण की योजनाओं की जानकारी हो सके तथा वो लोग उसका लाभ उठा सकें। इस अवसर पर प्र. अध्यापक अजय कुमार, हरिओम सहाय, विपिन राय, आकांक्षा राय, प्रियंका राय, शशि राम आदि लोगों ने कार्यक्रम की भव्यता बढ़ाने के लिए सहभागिता दर्ज कराई।
Previous articleजौनपुर : मिशन शक्ति के तहत विविध कार्यक्रमों का हुआ आयोजन
Next articleजौनपुर : व्यवस्था वही अच्छी होती है जो कम से कम शासन करे- प्रो. त्रिलोचन शर्मा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏