गाजीपुर : डिस्ट्रिक्ट बॉक्सिंग टीम में गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी का हुआ चयन

गाजीपुर : डिस्ट्रिक्ट बॉक्सिंग टीम में गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी का हुआ चयन

सैदपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत गैबीपुर कस्बा स्थित गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी का डिस्ट्रिक्ट बॉक्सिंग टीम में चयन किया गया। गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के नेतृत्व में आयोजित उक्त ट्रायल का उद्देश्य जनपद के खिलाड़ियों को चयनित कर उन्हें 15 व 16 जुलाई को मेरठ में आयोजित स्टेट ट्रायल के लिए तैयार करना था।

ट्रायल में जूनियर ब्वायज में गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी के आशीष यादव 50किग्रा में और सुनील यादव का चयन 80किग्रा में किया गया है। इसी क्रम में यूथ मेन केटेगरी में वसीम बॉक्सिंग स्कूल दिलदार नगर के अब्दुल कलाम खान का चयन 60किग्रा में, गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी के अभय राजभर 48किग्रा, विष्णु प्रकाश पाल 71किग्रा और जयहिंद यादव का चयन 86किग्रा में किया गया। नेहरू स्टेडियम के एक मात्र खिलाड़ी लाला मौर्या का चयन 57किग्रा में किया गया।
गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष व गौतम स्पोर्ट्स एकेडमी गैबीपुर के प्रबन्ध निदेशक अमित कुमार सिंह ने बताया कि यूपी एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के निर्देशन में वर्ष 2003 से 2004 के मध्य जन्मे खिलाड़ियों का चयन यूथ मेन और वर्ष 2005 से 2006 के मध्य जन्में खिलाड़ियों का चयन जूनियर ब्वाय के विभिन्न भार वर्गों के लिए किया गया है जिसमें जिले से कुल 7 खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है। गाजीपुर की टीम 15 व 16 मई को मेरठ के ज्ञान प्रकाश क्रीड़ा संकुल में आयोजित स्टेट ट्रायल में प्रतिभाग करेंगे, ततपश्चात स्टेट टीम में चयनित खिलाड़ी मेरठ से ही 18 से 21 जुलाई को सोनीपत (हरियाणा) में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता हेतु रवाना होंगे।
Previous articleजौनपुर : काली पट्टी बांधकर मनरेगा कर्मियों ने किया प्रदर्शन
Next articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित पांच की मौत, एक गंभीर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏