गाजीपुर : शादी समारोह से बाइक चोरी करने वाले चार गिरफ्तार, चोरी की 15 बाइक बरामद

गाजीपुर : शादी समारोह से बाइक चोरी करने वाले चार गिरफ्तार, चोरी की 15 बाइक बरामद

गाजीपुर।
तहलका 24×7
                    जिले की नंदगंज पुलिस टीम ने रविवार को रामपुर बंतरा स्थित हाइवे तिराहे पर घेराबंदी कर चोरी की तीन बाइकों के साथ चार शातिर चोरों को धर-दबोचा। तलाशी लेने पर एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। साथ ही उनकी निशानदेही 12 विभिन्न जगहों से चोरी की बाइक भी बरामद की गई। एसपी डा. ओपी सिंह ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर पुलिस को मिली सफलता की जानकारी दी।

एसपी डा. ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस टीम थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय अपने हमराहियों के साथ शादियाबाद तिराहे के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की चोरी की तीन बाइक पर सवार चार शातिर चोर नंदगंज के तरफ आ रहे हैं। सक्रिय पुलिस टीम ने रामपुर बंतरा स्थित हाइवे तिराहे के पास वाहन चेकिंग करने लगी।
कुछ देर बाद तीन बाइक पर चार लोग आते दिखाई पड़े। वाहन चेकिंग देखकर भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा। तलाशी लेने पर एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ के चोरों ने अपना नाम सौरम गांव निवासी राजू उर्फ सलाउद्दीन, चंदन कुशवाहा, त्रिभुवन कश्यप उर्फ छोटू और लखमीपुर बरहपुर गांव निवासी अशोक सिंह यादव बताया।

पूछताछ में उनकी निशानदेही पर 12 अन्य जगहों पर चोरी कर रखी गई बाइकों को बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि चोरों द्वारा शादी-विवाह के दौरान बाइकों को गायब करने का काम किया जाता है। ऐसे में इनके गिरोह के अन्य सदस्यों का भी पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। एसपी ने इस सफलता पर पुलिस टीम को दस हजार इनाम देने की घोषणा की। सफलता प्राप्त टीम में थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय, उपनिरीक्षक सुरेंद्र नाथ सिंह, कृपेंद्र प्रताप सिंह, धर्मदेव चौहान, फूलचंद यादव, सचिन सरोज, जय कुमार, विनीता, देवानंद, विनय कुमार, मनीष कुमार शामिल थे।
Previous article“खेला होबे” की तर्ज पर यूपी में “खेला होई” का नारा हो रहा है प्रचलित
Next articleबीजेपी सांसद साक्षी महाराज के खाते से ए‍क लाख रुपये उड़ाने वाले पटना के दो जालसाज गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏