गाजीपुर : 70 लाख की हेरोइन एंव 65 लाख नकदी समेत दो तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर : 70 लाख की हेरोइन एंव 65 लाख नकदी समेत दो तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर।
तहलका 24×7
                 जमानियां कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को मंगलवार की रात बड़ेसर नहर पुलिया के पास से चेकिंग के दौरान दो हेरोइन तस्करों को धर दबोचा। इनके पास से 70 लाख रुपये की हेरोइन के साथ ही इनके निशानदेही पर 65 लाख सात हजार नौ रुपये बरामद हुए। इसका खुलासा बुधवार को पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में किया।उन्होंने बताया कि जमानियां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सम्पूर्णानंद राय एसओजी टीम और जंगीपुर थानाध्यक्ष के साथ बड़ेसर नहर पुलिया के पास मगंलवार की रात वाहन चेकिंग कर रहे थे।इस दौरान रात करीब साढ़े 10 बजे एक वाहन को रोका। तलाशी लेने पर वाहन से चार लाख 63 हजार नकदी बरामद किए। इस दौरान जमानियां थाना क्षेत्र के सब्बलपुर निवासी राजू यादव और सोनार टोली निवासी कृष्णकांत जायसवाल उर्फ सोनू को दबोच लिया गया।

इनके कब्जे और निशानदेही पर कुल 60.37 लाख सात हजार नौ सौ रुपये नगदी, 32 बोर का एक देशी पिस्टल, तीन कारतूस, अलग-अलग प्लास्टिक की पन्नी में 350–350 ग्राम हेरोइन (अनुमानित अतरराष्ट्रीय कीमत लगभग 70 लाख) व एक प्लास्टिक की पन्नी में करीब एक किग्रा हेरोइन कट, एक प्लास्टिक के झोले में एल्यूमिनियम फ्वायल, दो इलेक्ट्रानिक तराजू, प्लास्टिक के पन्नी में सोडियम कार्बोनेट पांच किग्रा के साथ ही दो चार पहिया वाहन बरामद किया गया। बरामदगी एंव गिरफ्तारी के आधार पर सुसंगत धाराओं के मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।
Previous articleवेदानन्द ओझा…
Next articleआजमगढ़ : रोडवेज की कमाई पर निजी बस संचालक डाल रहे हैं दिनदहाड़े डाका
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏