गैंगेस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म “बिकरू कानपुर गैंगस्टर” की रिलीज़ डेट आउट

गैंगेस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म “बिकरू कानपुर गैंगस्टर” की रिलीज़ डेट आउट

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                 मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विकास दुबे पर बनी बायोपिक फिल्म “बिकरू कानपुर गैंगेस्टर” जो इस साल 16 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने वाली थी वो अब लॉकडाउन के कारण 2 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ हो रही है। ये मूवी सच्ची घटना पर आधारित है, इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर काफी धमकी भरे कॉल्स भी आये थे लेकिन बड़ी मशक्कत के बाद अब ये फिल्म 2 अक्टूबर यानि कि गाँधी जयंती के दिन रिलीज़ होने वाली है।

इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में विकास दुबे के किरदार में निमाई बाली नज़र आएंगे। गैंगेस्टर विकास दुबे की कहानी बड़े ही चर्चे में रही जिस पर पूरे देश ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान रुचि रखी। आपको बता दें कि इस मूवी को 16 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के चलता अब मेकर्स ने 2 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया।

इस बारे में डायरेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि कोविड के कारण हमने फ़िल्म को 2 अक्टूबर 2021 को रिलीज करने का फैसला लिया है को शिफ्ट किया है क्योंकि सबसे बड़ा ये भी रीज़न है कि ये फ़िल्म को हमे ओटीटी पर नही बल्कि थ्रेटर में रिलीज़ करना था और कोविड के कारण सभी थिएटर अभी बंद है। लेकिन अक्टूबर में आशंका है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा टैब हम इस फ़िल्म को थिएटर में रिलीज करेंगे

नीरज सिंह आगे कहते है ये फ़िल्म “बिकरू कानपुर गैंगस्टर” विकास दुबे की असल ज़िंदगी पर आधारित है जो 2020 में 8 पुलिस वालों का मर्डर कर फ़रार हो चुका था जिसके बाद उसे पकड़ कर एनकाउंटर कर दिया गया था। विकास दुबे का किरदार निमाई बाली निभा रहे है और इस मूवी में अनिल रस्तोगी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस मूवी का ट्रेलर डायरेक्टर नीरज सिंह, प्रोड्यूसर अजय पल सिंह और सीपी सिंह ने 3 मार्च को पूरे स्टार कास्ट के साथ लांच किया था और अब मेकर्स ने इस मूवी को 2 अक्टूबर को रिलीज करने का फ़ैसला लिया है।
Previous articleअलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने हॉस्टल खाली करने के दिए निर्देश, छात्र नेताओं ने जताई फैसले पर आपत्ति
Next articleसराहनीय ! कोविड के कारण माता-पिता को गंवाने वाले बच्चों की पालनहार बनी योगी सरकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏