“गैर हिंदुओं का प्रवेश प्रतिबंधित” ! काशी के गंगा घाटों पर पोस्टर चिपकाने वालों पर गिरी गाज

“गैर हिंदुओं का प्रवेश प्रतिबंधित” ! काशी के गंगा घाटों पर पोस्टर चिपकाने वालों पर गिरी गाज

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
             वाराणसी के गंगा घाटों पर धार्मिक भेदभाव वाले पोस्टर चिपकाने वालों पर गाज गिर गई है। सूत्रों के अनुसार घाट पर पोस्टर चिपकाने वालों को संगठन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। देर रात तक इसको लेकर चर्चाओं का दौर जारी रहा। शहर भर में विरोध के स्वर मुखर होने के बाद आनन-फानन में संगठन पदाधिकारियों की ऑनलाइन बैठक में यह निर्णय लिया गया।

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के पदाधिकारियों की बैठक में शुक्रवार को गंगा घाट पर पोस्टर चिपकाने वालों को उनके पद से हटा दिया गया है। बृहस्पतिवार को विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारियों ने अस्सी से लेकर पंचगंगा घाट तक पोस्टर लगाए थे। पोस्टर में गंगा घाटों पर गैर हिंदुओं के प्रवेश पर प्रतिबंध की बात कही गई थी। इस मामले में जब विहिप के पदाधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने पूरे मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। एक पदाधिकारी ने कहा कि बिना किसी कार्यक्रम के इस तरह का आयोजन अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। जिन लोगों ने यह हरकत की है वह अब संगठन का हिस्सा नहीं हैं।

Earn Money Online

Previous articleवाराणसी : टैक्स चोरी की आशंका में गुटखा कारोबारी के यहां सीजीएसटी का छापा
Next articleअयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं योगी आदित्यनाथ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏