गैस एजेंसी के चालक की बहादुरी से लुटने से बचे 2 लाख

गैस एजेंसी के चालक की बहादुरी से लुटने से बचे 2 लाख

# पांच असलहाधारी बदमाशों से अकेले भिड़ा गैस एजेंसी का चालक

# 1 बदमाश दबोचा गया, चार बदमाश फायर झोंकते हुए फरार

कुशीनगर।
तहलका 24×7
              सेवरही उपनगर के एक वार्ड में मंगलवार की देर शाम को पांच लुटेरों ने गैस एजेंसी के चालक से दो लाख रुपये लूटने की कोशिश की। चालक बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गया। तब तक किसी की सूचना पर अपाची दस्ते के चार पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और लूट का प्रयास विफल कर दिया। फायर झोंककर भाग रहे बदमाशों में से एक को पुलिस ने जान पर खेल कर पकड़ लिया शेष चार भागने में कामयाब हो गए।

मंगलवार को नगर पंचायत सेवरही के वार्ड नंबर 2 जानकी नगर में श्रीकृष्ण गौशाला के समीप स्नेह इंडियन गैस का डिलीवरी वैन चालक प्रदीप तिवारी कुकिंग गैस सिलेंडर का वितरण कर रहा था। शाम को जब वितरण पूरा हो गया और चालक करीब दो लाख रुपये बैग में रखकर निकलने ही वाला था तब तक दो बाइक पर 5 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने असलहा निकाल कर उसे रोक लिया। चालक के पास मौजूद रुपयों से भरा बैग का लूटने का प्रयास करने लगे। चालक प्रदीप ने बैग नहीं छोड़ा और बदमाशों से धक्का-मुक्की करते हुए भिड़ गया। इस दौरान बदमाशों ने दहशत बनाने के बाद कट्टे से फायर झोंका तो चालक ने जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया।
                                       बहादुर चालक प्रदीप तिवारी

 

संयोग ही था कि तभी शपथ ग्रहण समारोह समाप्त होने के बाद ब्लॉक से अपाची दस्ते के चार सिपाही दो अपाची से आ रहे थे। आस-पास के लोगों की सूचना पर अपाची दस्ते के कांस्टेबल रोशन त्रिपाठी व सुरेश यादव तथा हेड कांस्टेबल जितेन्द्र साहनी साथ क्षण भर में मौके पर पहुंच गए। पुलिस देख बदमाशों ने बैग छोड़ दिया और असलहा लहराते हुए भागने लगे। रोशन व सुरेश ने एक बाइक से जबकि जितेन्द्र ने दूसरी बाइक से बिना देर किए अपनी बाइक बदमाशों के पीछे लगा दी। आगे जितेन्द्र ने दूसरे रास्ते से एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को घेर लिया। पीछे रोशन व सुरेश की बाइक थी। घिरा देख दोनों बदमाशों ने बाइक छोड़ दी और पैदल गली में भागने लगे। पुलिस ने घेर कर एक बदमाश को धर दबोचा जबकि शेष चार भागने में सफल रहे।

 

पुलिस के अनुसार एक बाइक पर दो बदमाश जबकि दूसरे पर तीन बदमाश भाग रहे थे। तीन बदमाश बाइक से आगे निकल गए थे जबकि दो बदमाश पुलिस टीम के थोड़ा करीब थे। पुलिस ने उनका पीछा किया। पकड़े गए बदमाश को थाने लाकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने साथियों के नाम पते उगल दिए। पुलिस टीम अब उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। मौके पर सीओ तमकुही राज फूलचंद कन्नौजिया पहुंच गए थे और टीम गठित कर छापेमारी शुरू करा दी थी।

# सिपाहियों की दिलेरी से पकड़ा गया लुटेरा, लोग कर रहे सराहना

सेवरही थानाक्षेत्र के जानकी नगर वार्ड नम्बर 2 में गैस एजेंसी के कलेक्शन वाले रुपये भरे बैग को लूटने में असफल रहने वाले बदमाशो में एक बदमाश को पकड़ने में तीन पुलिसकर्मियों ने दिलेरी का परिचय दिया है। बदमाशों के फायर झोंकने के बाद भी तीनों सिपाहियों ने जान पर खेलकर एक बदमाश को दौड़ा कर पकड़ लिया। जान जोखिम में डालकर असलहाधारी बदमाश का पीछा करने वाले तीनों पुलिसकर्मियों की जाबांजी की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है।पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश से सभी लुटेरों का नाम पता हासिल हो गया है और पुलिस टीमें उनके ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। सीओ तमकुही राज ने बताया कि जल्द ही सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
Previous articleविंध्याचल मंदिर में दर्शन को लेकर भिड़ंत, पुरोहित को दूसरे पुरोहित के गुट ने घेरकर पीटा
Next articleजौनपुर : राम नारायण को बनाया गया श्रीराम लीला समिति का अध्यक्ष
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏