गोरखपुर के चर्चित हत्याकांड में हत्यारोपी दारोगा के घर दबिश देने पहुंची गोरखपुर पुलिस

गोरखपुर के चर्चित हत्याकांड में हत्यारोपी दारोगा के घर दबिश देने पहुंची गोरखपुर पुलिस

# कानपुर के रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता के हत्याकांड में आरोपी है एक लाख का इनामी दरोगा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   गोरखपुर में चर्चित कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड में प्रदेश की योगी सरकार कड़े एक्शन के मूड में है घटना में वांछित फरार दारोगा विजय यादव की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। इस घटना में शामिल जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र अंतर्गत चितौड़ी गांव स्थित आवास पर भी आरोपित दारोगा की तलाश में पुलिस टीम ने छापेमारी की, लेकिन मायूसी हाथ लगी।
जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी एसआई विजय यादव भी मनीष गुप्ता हत्याकांड में प्रमुख आरोपियों में शामिल है। घटना के बाद से ही फरार होने के कारण एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित है। गोरखपुर एएसपी के नेतृत्व में आरोपित दारोगा की खोज में आई पुलिस टीम बक्शा थाना पुलिस को साथ लेकर अब तक दो बार दबिश दे चुकी है, लेकिन सफलता नहीं मिली।
पुलिस पूछताछ में आरोपित दारोगा की मां सीता देवी ने बताया कि उनका बेटा निर्दोष है वो तो अपने अधिकारियों के आदेश का पालन करने में फंस गया। सरकार इसकी निष्पक्ष जांच कराए। घटना के बाद से ही विजय यादव घर नहीं आया है। परिवार के लोग खुद ही चिंतित व परेशान है कि वो कहाँ है?
Previous articleजौनपुर : भागदौड़ भरी जीवनशैली में मुख्य समस्या है मानसिक तनाव- डा. उत्तम गुप्ता
Next articleयू.पी.एम.एस.आर.ए. जौनपुर यूनिट का 34वां वार्षिक अधिवेशन संपन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏