ग्वालियर दबिश देने गए अलीगढ़ थाने के दरोगा, दो सिपाहियों समेत 4 की मौत

ग्वालियर दबिश देने गए अलीगढ़ थाने के दरोगा, दो सिपाहियों समेत 4 की मौत

# प्राइवेट गाड़ी की सड़क के किनारे खड़े ट्रक से भीषण टक्कर, वाहन की बाॅडी काटकर निकाला गया शव

लखनऊ/मुरैना।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                   उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान मध्य प्रदेश के मुरैना में हादसे का शिकार हो गए हैं। हादसे में एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हुआ है। मुरैना पुलिस ने अलीगढ़ पुलिस को हादसे की सूचना दे दी है। हादसे का शिकार हुए पुलिसकर्मी अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र से ग्वालियर दबिश में गए थे।
मध्यप्रदेश के मुरैना में यह भीषण हादसा हुआ। पुलिसकर्मियों की गाड़ी खड़े ट्रक से टकराने पर यह हादसा हुआ। कोतवाली बेसवां चौकी प्रभारी एसआई मनीष कुमार निवासी गाजियाबाद, हमराही सिपाही सुनील कुमार निवासी फिरोजाबाद, सिपाही पवन कुमार थाना कागारौल जिला आगरा और रामकुमार निवासी थाना अछनेरा आगरा और प्राइवेट गाड़ी से चालक दीपक पुत्र नेम सिंह निवासी किला बेसवां के साथ ग्वालियर जा रहे थे। यह सभी बाइक चोरी के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वहां जा रहे थे। रास्ते में मुरैना थाना इलाके में गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें एसआई मनीष कुमार, सिपाही सुनील कुमार, पवन कुमार और चालक दीपक की मौत हो गई। जबकि रामकुमार को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
मामले की सूचना मिलते ही बानमोर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहन की बॉडी को काटकर कार में बैठे सभी पांच लोगों को बाहर निकाला गया। सभी को ग्वालियर स्थित ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने तीन पुलिसकर्मियों व चालक को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया।
Previous articleउत्तराखंड : कोरोना काल में सामाजिक संगठनों का योगदान अभूतपूर्व- अशोक कुमार
Next articleजौनपुर : विकट परिस्थितियों में कार्य करते हैं पत्रकार- प्रो. निर्मला एस. मौर्य
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏