चाय पर बवाल : ड्यूटी से घर आए पति ने मांगी चाय, नाराज पत्नी ने नाले में कूदकर दी जान

चाय पर बवाल : ड्यूटी से घर आए पति ने मांगी चाय, नाराज पत्नी ने नाले में कूदकर दी जान

गोरखपुर।
तहलका 24×7
               जनपद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सहजनवां थाना क्षेत्र व नगर पंचायत सहजनवां के वार्ड नंबर-5 सहबाजगंज मोहल्ले में मंगलवार की रात में पति-पत्नी के बीच चाय बनाने की बात को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना आगे बढ़ गया कि नाराज पत्नी घर से निकली और नाले में जाकर कूद गई। महिला को जब तक नाले से निकाला गया, उसकी डूबने से मौत हो चुकी थी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, गोंडा जिले के थाना स्वामी नारायण छपिया निवासी विजय पाल सिंह गीडा में नौकरी करते हैं। वे परिवार समेत सहजनवां कस्बे के वार्ड नंबर पांच सहबाजगंज में पत्नी व दो बच्चों समेत किराए के मकान में रहते हैं। मंगलवार की रात करीब आठ बजे विजयपाल ड्यूटी से घर लौटे तो पत्नी आंचल सिंह (35) को चाय बनाने को कहा। आस-पास के लोगों का कहना है कि चाय बनाने की बात से शुरू हुआ यह आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि रात में करीब 10 बजे महिला अपने आवास से करीब 50 मीटर दूर नाले में कूद गई।

जानकारी होने पर पहुंची सहजनवां पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव बाहर निकाला। एसओ राज प्रकाश सिंह ने बताया कि महिला की नाले डूबने से मृत्यु होने की बात सामने आ रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।
Previous article“माफिया का बदलता स्वरूप- 22” वरिष्ठ पत्रकार कैलाश नाथ सिंह जी की बेबाक कलम से…
Next articleराज कुंद्रा अरेस्ट अपडेट : व्हाट्सएप ग्रुप पर होती थी पॉर्नोग्राफी की डील, कई अहम सुराग मिले
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏