39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

जौनपुर : चेयरमैन की गैर मौजूदगी में नामांतरण कार्रवाई पर भड़के सभासद

जौनपुर : चेयरमैन की गैर मौजूदगी में नामांतरण कार्रवाई पर भड़के सभासद

# धरना प्रदर्शन कर की नारेबाजी, शांत कराने पहुंचे चेयरमैन पति

शाहगंज।
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7 
           नगर पालिका अध्यक्ष की गैर मौजूदगी में कर निरीक्षक द्वारा तीन वार्डों के लोगों के नामांतरण पर सुनवाई किया जाना और इसकी सूचना वार्ड के सभासदों को न देने पर सभासद आक्रोशित हो उठे। पालिका परिसर में जमीन पर बैठकर सभासदों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। डेढ़ घंटे के बाद पहुंचे चेयरमैन रचना सिंह के पति वीरेन्द्र सिंह बंटी ने पहुंचकर शांत कराते हुए वार्ता की।
सभासदों का आरोप है कि सोमवार को आरआई सुरेंद्र शर्मा द्वारा वार्ड संख्या चार, आठ और दस के नामांतरण प्रक्रिया पर सुनवाई कर रहे थे। जिसकी सूचना पर पहुंचे सभासदों ने बिना चेयरमैन की उपस्थिति और बगैर वार्ड के सभासद को सूचना दिए सुनवाई का विरोध किया। आरोप है कि संबंधित अधिकारी द्वारा सभासदों को सूचना देने का कोई प्रावधान न होना बताकर उन्हें टकराने का प्रयास किया।
नाराज सभासदों ने सुनवाई का विरोध करते हुए मामले की जानकारी चेयरमैन को देकर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया। सभासदों का कहना है कि पूर्व में जिस भी वार्ड में नामांतरण की सुनवाई होती रही संबंधित वार्ड के सभासद को नोटिस के माध्यम से इसकी सूचना दी जाती रही है। पालिका के कर्मचारी द्वारा बिना किसी को सूचना दिए मनमानी काम किया जा रहा है। फ़िलहाल मौके पर पहुंचे चेयरमैन और नाराज सभासदों के बीच बातचीत का दौर चलता रहा।
धरना प्रदर्शन करने वालों में सभासद अखिलेश यादव, अर्पित जायसवाल, गणेश चौहान, छेदीलाल वर्मा, संगीता जायसवाल, चन्द्रकला, शिव प्रसाद, प्रेमचंद, सिकंदर कुमार, किरन सोनी, राम मिलन, श्रेयांस गुप्ता, रेखा अग्रहरि, जानकी सोनी, आरती गुप्ता, अबदुल्ला राईन आदि रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This