30.1 C
Delhi
Monday, July 22, 2024

जनहित की योजना से अपना घर रोशन कर रहे हैं नेता जी

जनहित की योजना से अपना घर रोशन कर रहे हैं नेता जी

शाहगंज, जौनपुर। 
एम. ई. खान 
तहलका 24×7 
            कैसे हो उजाला जब नेता जी सबसे पहले अपना घर रोशन करने की सोच लिए हैं। बाजार और चौराहों को रौशन करके राहगीरों की मदद के लिए लगने वाली हाई मास्क लाइट अपने घर के अंदर ही लगाकर भरपूर रोशनी का आनंद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अधिकारी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग व पोस्ट करके कार्यवाही की मांग किया है।
कारस्तानी जिले के शाहगंज तहसील क्षेत्र के वार्ड नंबर छह के जिला पंचायत सदस्य परासिन गांव निवासी तीरथ राज गौतम की है। जिला पंचायत कोटे से उपलब्ध हाई मास्क लाइट को नेता जी ने अपने पर्सनल इस्तेमाल के लिए घर के अंदर ही लगा लिया। जहां सिर्फ उनका घर ही रौशन हो रहा है बाकी ग्रामीणों को इस रोशनी से कोई फायदा नहीं हो रहा है।
क्षेत्र के गोड़िला बाजार में एक भी खंभे पर स्ट्रीट लाइट नहीं लगी है। इससे रात के समय में हादसे का डर तो रहता ही है। वहीं अब चोरों की सक्रियता होने से भी घरों और दुकानों के ताले टूटने की आशंका बनी रहती है। बाजार में करीब 15 गावों के लोगों की चहल पहल हरदम बनी रहती है। शाम ढलते ही दूर से आने वाले लोगों को बाजार लाइट नहीं होने से अंधेरे में परेशान होना पड़ता है।
यहां के रहवासी रोहित गुप्ता, सुरेश गुप्ता, आकाश साहू, अनूप जायसवाल, कालीचरण गुप्ता, गोलू सोनी, आलोक सिंह, आदि ने बाजार में हाई मास्क लाइट को लगाने की मांग की है।   ग्रामीणों ने नेता जी की कारस्तानी की शिकायत कर जांच और कारवाई की मांग की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7              स्थानीय थाना क्षेत्र...

More Articles Like This