जमीन को लेकर खूनी संघर्ष, छोटे भाइयों ने किया बड़े भाई की पीट-पीट कर हत्या

जमीन को लेकर खूनी संघर्ष, छोटे भाइयों ने किया बड़े भाई की पीट-पीट कर हत्या

लखनऊ/मऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
              उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या उसके ही सगे और चचेरे भाई ने कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर घर छोड़ कर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जमीन को लेकर खूनी संघर्ष की ये घटना घोसी कोतवाली के अहमदपुर असना गांव की है।
गांव निवासी रामानंद यादव (48) और रामाकांत यादव सगे भाई हैं। दोनों के बीच लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा है। इसके चलते दोनों अलग रहते हैं। बताया जाता है रामाकांत का साथ उसका चचेरा भाई वीरेंद्र यादव देता है। इसके चलते रामाकांत चचेरे भाई वीरेंद्र के साथ ही रहता है। जमीन के टुकड़े को लेकर रामानंद और रामाकांत के बीच पहले भी कईं बार विवाद भी हो चुका है।
शुक्रवार की सुबह दोनों भाइयों के बीच इसी को लेकर फिर से कहासुनी हुई। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद इतना गहरा गया कि दोनों मारपीट करने लगे। इस दौरान वीरेंद्र ने रामाकांत का साथ दिया। परिणाम स्वरूप रामाकांत ने बड़े भाई रामानंद यादव को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। 
घटना के बाद रामानंद और वीरेंद्र घर से फरार हो गए। जब कि घायल को उसके परिवार के लोग अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने रामानंद को मृत घोषित कर दिया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है।
Previous articleसड़क हादसे में हुई जवान की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा
Next articleवाराणसी : एयरपोर्ट के पास वीभत्स हादसे में एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏