जेसीआई जौनपुर अध्यक्ष डा. संदीप पाण्डेय का कार्य सराहनीय- सिटी मजिस्ट्रेट

जेसीआई जौनपुर अध्यक्ष डा. संदीप पाण्डेय का कार्य सराहनीय- सिटी मजिस्ट्रेट

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  जेसीआई जौनपुर द्वारा धर्मापुर क्षेत्र के ग्राम सराय मोहिउद्दीनपुर स्थित पार्क में ग्रामीण जनता के लिये इस कड़ती ठण्ड में कम्बल, जैकेट वितरण का भव्य आयोजन किया गया जहां अधिक से अधिक संख्या में लोगों को कम्बल वि​तरित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री रहे। उन्होंने अस्वस्थ रहते हुए भी इस मानवता के कार्य में अपनी भरपूर उपस्थिति दर्ज करायी। उन्होंने कहा कि जेसीआई जौनपुर समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा है और साथ ही साथ डा. संदीप पाण्डेय के नेतृत्व में संस्था निश्चित ही अग्रणी भूमिका में रहेगी। विशिष्ट अतिथि के रूप में संस्था के पूर्व मण्डलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने कहा कि जेसीआई संस्था 58 वर्षों से जनपद जौनपुर में कार्यरत है और समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन कर रही है। अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में श्री पाण्डेय ने कहा कि मेरे सभी साथियों के सहयोग से निश्चित ही इस वर्ष संस्था नये आयाम रचेगी।

इस कार्यक्रम में ग्राम प्रधान पंकज राय, अनिल फौजी और कार्यक्रम संयोजक नीरज श्रीवास्तव का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम में रमेश श्रीवास्तव, दिलीप सिंह, सत्य प्रकाश जायसवाल, आनन्द प्रकाश, आशुतोष जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, आकाश केसरवानी, प्रदीप सिंह, सौरभ बरनवाल, अतुल जायसवाल, दिलीप जायसवाल आदि उपस्थित रहे। सचिव प्रदीप जायसवाल ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का सफल संचालन हाफिज शाह ने किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जनपद में 15 वर्षीय श्रुति को लगा कोविड का पहला टीका
Next articleजौनपुर : गुमशुदा युवक के परिजनों ने जताई हत्या किए जाने की आशंका
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏