जौनपुर : अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने से राहगीरों को हो रही है फजीहत

जौनपुर : अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने से राहगीरों को हो रही है फजीहत

# जंगीपुर रेलवे क्रासिंग 20 पर बने अंडरपास हुआ जलमग्न

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7
              रेलवे लाइन के नीचे बने अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने से राहगीरों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय हैदरपुर से धनियांमऊ के बीच जंगीपुर में बने रेलवे क्रासिंग नंबर 20 के नीचे अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने से आने जाने वाले यात्रियों के लिए फजीहत बनी हुई है।

स्थानीय ग्रामीणों व राहगीरों की मानें तो पहले चार किलोमीटर का सफर तय करके धनियांमऊ पहुंच जाते थे अब वही सफर लगभग पंद्रह किलोमीटर की दूरी तय करके पहुंचना पड़ रहा है, जिससे आने-जाने वाले राहगीरों को बहुत बड़ी समस्या हो रही है। जिस तरह से अंडर पास में लबालब पानी भरा हुआ है देखने में लग रहा है कि महीनों बीत जाने के बाद भी हालात नहीं सुधरने वाले हैं।
स्थानीय लोगों ने संबंधित उच्चाधिकारियों से अपील किया है कि अंडरपास का पानी निकलवा करके आवागमन चालू कराऐ जिसे आम जनमानस को सहुलियत मिल सके और भविष्य के लिए ऐसी व्यवस्था की जाए कि बरसात का पानी अंडरपास में इकठ्ठा ना हो, निकासी की कोई समुचित व्यवस्था की जाये। जिससे लोगों को आने जाने में सुगमता हो।
इस संबंध में स्थानीय निवासी शिक्षक निर्भय सिंह, भवनेश मिश्रा, मार्कण्डेय सिंह, वीरेंद्र प्रताप सिंह, रानू ऊमर वैश्य तथा आदि ने बताया कि पहले हम लोगों को हैदरपुर से धनियांमऊ जाना होता था तो कम समय में पहुंच जाते थे लेकिन अंडर-पास में बरसात का लबालब पानी भर जाने से आज हम लोगों को दूरी तय करने के लिए लगभग पंद्रह किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ता है। इस समस्या से लगभग 30 से 40 गांव के लोग प्रभावित है। ग्रामीणों में इसका काफी रोष देखने को मिला।
Previous articleद ग्रैंड लॉन (शादी घर)
Next articleजौनपुर : खुटहन थाना के नए प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने लिया चार्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏