जौनपुर : अंडर पास न बनाये जाने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने रोका रेलवे कार्य

जौनपुर : अंडर पास न बनाये जाने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने रोका रेलवे कार्य

# प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ग्रामीणों से बात कर खत्म कराया प्रदर्शन

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के ग्राम कुसरना से होकर गुजरने वाले जौनपुर-गाजीपुर रेल राजमार्ग पर नोनमठिया के पास पोल संख्या 26/9 पर रेलवे द्वारा कराये जा रहे दोहरीकरण कार्य को अंडर पास की मांग को पूरा न होते देख क्षुब्ध ग्रामीणों ने जेसीबी से ट्रैक रूटीन मेंटेनेंस कर रहे जेई विनायक पाल और मजदूरों को काम करने से रोक दिया। जिस पर रेलवे के कर्मचारियों ने अपने उच्चाधिकारियों को सूचना देकर ग्रामीणों द्वारा कार्य रोकने की बात बतायी। आंदोलन कर रहे ग्रामीणों ने रेलवे के बड़े अफसरों व क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से पत्रक व रूबरू मिलकर अंडर पास बनाये जाने की समस्या के निस्तारण की बात कही।

पत्रक पर सकारात्मक आख्या व जन प्रतिनिधियों से कोरा आश्वासन ही मिला। जिसके चलते अंडर पास न बनाये जाने क्षुब्ध ग्रामीणों ने रेलवे का कार्य रोक दिया। सूचना पर मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक अपराध दिग्विजय सिंह अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुँच ग्रामीणों से बातचीत कर पत्रक लेकर प्रदर्शन खत्म कराया। इस अवसर पर मुकेश यादव, सत्यनरायन चौहान, बबलू शर्मा, विनय चौहान, आदर्श यादव, गोविन्द शर्मा, धीरज यादव, विनोद यादव,चन्द्रमा, सुषमा देवी, उषा देवी, उर्मिला शर्मा समेत लगभग सैकड़ो की तादाद में ग्रामीण महिलाएं व पुरूष उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleआवश्यकता है…
Next articleजौनपुर : शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रो. मानस पांडेय को विशेष सम्मान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏