जौनपुर : अंतरराष्ट्रीय वेब कॉन्फेंस में विजेता चतुर्वेदी “यंग जूलॉजिस्ट” अवार्ड से सम्मानित

जौनपुर : अंतरराष्ट्रीय वेब कॉन्फेंस में विजेता चतुर्वेदी “यंग जूलॉजिस्ट” अवार्ड से सम्मानित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय वेब कॉन्फेंस कोविड-19 सेकंड वेब चैलेंजेस फ़ॉर सस्टेनेबल डेवलपमेन्ट 13 से 15 सितंबर 2021 में आयोजित ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में तिलकधारी महाविद्यालय जौनपुर के प्राणि विज्ञान विभाग के शिक्षक डॉ देवब्रत मिश्रा के निर्देशन में शोध कार्य कर रही शोध छात्रा विजेता चतुर्वेदी को एशियन बायोलॉजिकल रिसर्च फाउंडेशन प्रयागराज की कार्यकारी परिषद ने विजेता चतुर्वेदी द्वारा प्रस्तुत शोध पत्र “कोविड-19 लाकडाउन के दरम्यान पृथ्वी और पारिस्थितिकी तंत्र का ह्रास कम हुआ इसे कैसे बचाया जाए” पर अपना शोध पत्र ऑनलाइन प्रस्तुत किया।

कार्यकारी परिषद ने विजेता चतुर्वेदी के उत्कृष्ट शोध के लिए “यंग जूलॉजिस्ट अवार्ड” को ऑनलाइन प्राणि विज्ञान विभाग गोरखपुर विश्वविद्यालय के प्राणि विज्ञान के हस्ताक्षर प्रोफेसर राजेन्द्र सिंह द्वारा दिया गया। यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष निशा मिश्रा ने विजेता की सफलता पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अनिल कुमार चतुर्वेदी अवकाश प्राप्त प्रधानाचार्य एवं चन्द्रकला चतुर्वेदी ने विजेता के पुरस्कार मिलने पर हार्दिक बधाई एवं शुभाशीष दिया। शोध निर्देशक डॉ देवब्रत मिश्रा ने बताया कि विजेता चतुर्वेदी उदीयमान शोधार्थी है। एबीआरएफ़ जैसी प्रतिष्ठित संस्था से पुरस्कृत होना गौरव की बात है। विजेता के साथ-साथ यह मेरे लिए भी बहुत गौरव की बात है कि मेरे शोध छात्रा को यंग जूलॉजिस्ट अवार्ड मिला।
Previous articleजौनपुर : महान दिवस पर जेसीआई शाहगंज संस्कार ने चिकित्सकों को किया सम्मानित
Next articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी एवं शक्ति ने मनाया मेगा डे
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏