जौनपुर : अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी में बायोटेक विभाग का छात्र पुरस्कृत

जौनपुर : अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी में बायोटेक विभाग का छात्र पुरस्कृत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के बायो टेक्नोलॉजी विभाग के एमएससी अंतिम वर्ष के छात्र शिवम तिवारी व विभाग के शिक्षक डॉ प्रदीप कुमार व प्रोफेसर वंदना राय के शोध पत्र को बरेली के इन्वेर्टिस विश्वविद्यालय में आयोजित अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी आठवें इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस ऑन मेंटल हैल्थ एंड सस्टेनेबल डेव्लपमेंट इन साइन्स एंड टेक्नालजी में तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

शिवम तिवारी ने प्रोफेसर वंदना राय व डॉ प्रदीप कुमार के निर्देशन में “कोविड-19” वैकसीन्स इन इंडिया पत्र पर कार्य किया। इस सफलता का श्रेय दोनों शिक्षको व छात्र ने विश्व विध्यालय की कुलपति प्रो निर्मला एस मौर्य को दिया जिनके द्वारा शोध करने के लिए लगातार प्रोत्साहन मिलता रहता है। शिवम के साथ साथ दोनों शिक्षको के निर्देशन में शुभम सिंह, नीरज जायसवाल व अभिषेक कन्नौजिया ने भी संगोष्ठी में अपने पत्र प्रस्तुत किए। इस अवसर पर विभाग के सभी छात्र, छात्राओं, शिक्षकों व विश्वविद्यालय परिवार के अनेक लोगों ने बधाई दी है।
Previous articleजौनपुर : “समाजवादी यूथ करें हर एक बूथ को मजबूत”- लाल बहादुर यादव
Next articleजौनपुर : कॉपीराइट, ट्रेडमार्क, पेटेंट और जीआई पर हुई विस्तार से चर्चा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏