जौनपुर : अंतर्जनपदीय हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

जौनपुर : अंतर्जनपदीय हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

# पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली, इलाज हेतु वाराणसी रेफर

# मुख्यमंत्री के ठोको नीति पर काम कर रही जौनपुर जनपद की पुलिस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कथनी के अनुसार गुंडे अपराधी माफिया या तो जेल में होंगे या फिर ऊपर इस बात को सच कर रही है जौनपुर की पुलिस.. जनपद की कमान संभाले इनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के दिशा-निर्देशन व क्षेत्राधिकारी मछलीशहर के नेतृत्व में मीरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा शुक्रवार की रात्रि गश्त व चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा दी गयी। सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर लूटेरा अपराधी आशीष शुक्ला पुत्र अनिल शुक्ला निवासी ग्राम चौकीकला पुलिस ने शनिवार सुबह रामराजी इण्टर कालेज के पास छवनिया नरवा जरौना नहर पुलिया के पास से पुलिस मुठभेड़ मे गिरफ्तार किया गया।
इस मामले में शनिवार सुबह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि अभियुक्त द्वारा गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस के ऊपर फायर किया गया पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ गोली चलायी गयी। एक गोली अभियुक्त को लगी पुलिस द्वारा 02 गोली फायर किया गया। अभियुक्त भी दो गोली फायर किया जिसमें एक गोली मिस हो गयी। इस मुठभेड में किसी पुलिस कर्मी को चोट नही लगी। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना मीरगंज पर अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अपेक्षित विधिक कार्यवाही की जा रही है। मुठभेड में घायल अभियुक्त को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया। जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया।गिरफ्तार अभियुक्त थाना मीरगंज का हिस्ट्रीशीटर है जिसका एचएस नं 6Aहै।अभियुक्त के ऊपर जनपद के विभिन्न थानों समेत गैर जनपद में 28मुकदमा दर्ज है।
Previous articleजौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने मां संग दो बेटियों को पीटकर किया घायल
Next articleजौनपुर : विद्युत आपूर्ति सुदृढ़ करने के लिए जन प्रतिनिधि के लिए संदेश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏