जौनपुर : अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का मन बना चुकी है जनता- बाबा दूबे

जौनपुर : अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का मन बना चुकी है जनता- बाबा दूबे

# राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन पर 351 सीट जीतने का सपाईयों ने लिया संकल्प

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              बदलापुर स्थित पूर्व विधायक ओम प्रकाश दूबे उर्फ बाबा दूबे के आवास पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 48वां जन्मदिन हर्षोल्लास मनाया गया। इस मौके पर 48 किलो का केक सपा के पूर्व विधायक ‘बाबा दूबे ‘ व सपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा काटकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी का इजहार किया गया।
बाबा दूबे ने उपस्थित कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई करते हुए इस बात का संकल्प दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता दृढ़ संकल्पित हो जाय। प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार बैठी है और पूरा मन बना चुकी है जिससे प्रदेश का समुचित विकास हो सके। श्री दूबे ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर हम सब संकल्प लेते हैं कि सपा को 2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीट जीताकर प्रदेश में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का कार्य करेंगे।
इस अवसर पर प्रमुख रुप से पूर्व प्रमुख रमापति यादव, अभयराज यादव, जयनाथ यादव, दीनानाथ सिंह, धर्मराज मौर्या, भोलानाथ दूबे, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रमाशंकर यादव, रामजतन यादव, हरिश्चन्द्र सिंह, प्रेम दूबे, अखिलेश सिंह, डा. मनोज यादव, दीपक गोस्वामी, सुक्खूराम यादव, अरुण सिंह, राम समुझ आदि उपस्थित रहे।
Previous articleचाचा-चाची और भाइयों को गोली मारने वाला भतीजा गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : डाक्टर्स-डे पर लायंस क्लब ने धरती के भगवानों को किया सम्मानित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏