जौनपुर : अज्ञात कारणों से दुकान में लगी आग, लाखो का नुकसान

जौनपुर : अज्ञात कारणों से दुकान में लगी आग, लाखो का नुकसान

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ओलंदगंज चौराहे पर दीपावली की रात अज्ञात कारणों से एक कॉस्मेटिक की दुकान में आग लग जाने से लाखों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया हालांकि इस अगलगी में कोई हताहत नहीं हुआ है मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी प्रकार आप पर काबू पाया।नगर के ब्यस्ततम चौराहे ओलन्दगंज में उस समय हड़कंप मच गया जब सरायपोखता चौकी के चंद कदम दूरी पर स्थित एक कॉस्मेटिक की दुकान में रात लगभग 3:00 बजे संदिग्ध परिस्थितियों आग लग गई।दुकान से उठता धुआं देख आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया।

लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दिया मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गनीमत रही कि देर रात होने के कारण आस-पास कोई मौजूद नहीं था अन्यथा किसी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता। वहीं इस मामले में शुक्रवार सुबह अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने बताया कि कॉस्मेटिक की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लगी थी पुलिस की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया है। दुकानदार द्वारा तहरीर दिए जाने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पालिकाध्यक्ष ने किया भोले भंडारी का किया जलाभिषेक
Next articleजौनपुर : दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के वांछित को चंदवक पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏