जौनपुर : अज्ञात कारणों से लगी आग से आधा दर्जन गुमटियां व सामान जलकर राख

जौनपुर : अज्ञात कारणों से लगी आग से आधा दर्जन गुमटियां व सामान जलकर राख

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत इमरानगंज के समीप भरौली मोड़ स्थित आधा दर्जन गुमटियों मे मंगलवार की रात अज्ञात कारणों से लगी आग में सारा सामान जलकर राख हो गया। आगजनी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। दुकानदारों का आरोप है कि अराजक तत्वों द्वारा गुमटियो में आग लगाई गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

क्षेत्र के इमरानगंज बाजार के समीप भरौली मोड़ स्थित आधा दर्जन गुमटियों मे मंगलवार की रात अचानक अज्ञात कारणों आग लग गई। आगलगी की इस घटना में सबरहद गांव निवासी हरिलाल की जरनल स्टोर की दुकान, शमशाद की सैलून की दुकान, मदन लाल की फल व पान की दुकान, विजय सेन की प्लास्टिक की दुकान व मान सिंह निवासी इजदीपुर की फल की दुकान जलकर राख हो गया।

आग कैसे और कब लगी इसका पता नहीं चल सका। पीड़ित दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि अराजक तत्वों द्वारा जानबूझकर गुमटियों में आग लगाई गई है। 2 वर्ष पूर्व भी उक्त दुकानदारों की गुमटियों में आग लगाई गई थी। आगजनी की इस घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं।
Feb 17, 2021

Previous articleजौनपुर : शाहगंज के युवक का सरपतहां थाना क्षेत्र में शव मिलने से मची सनसनी
Next articleजौनपुर : हेल्पिंग हैंड सोसाइटी द्वारा लगाये गए निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 270 मरीजों का हुआ उपचार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏