जौनपुर : अडानी के इशारे पर चल रही केन्द्र सरकार की नीतियां- अमीक़ जामेई

जौनपुर : अडानी के इशारे पर चल रही केन्द्र सरकार की नीतियां- अमीक़ जामेई

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
           समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक़ जामेई ने कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियां अडानी और अम्बानी के इशारे पर चल रही है। यूपी सरकार हर मोर्चे पर फेल है, प्रदेश में जाति धर्म के नाम पर भय का माहौल है। पूरे सूबे में सांप्रदायिक एजेंडा के तहत बीजेपी चुनाव की तैयारी कर रही है। किसानों के एमएसपी का मुनासिब दाम नही मिल रहा है। वे क्षेत्र के जमदहा गांव में शिक्षाविद व समाजसेवी हाफ़िज मोईन अहमद के निधन पर खिराजे अक़ीदत पेश करने आए थे इस दौरान वे पत्रकारों से रूबरू थे।
उन्होंने कहा कि गन्ना का बकाया और पश्चिमी प्रदेश के किसान सड़कों पर है, सरकार उनके मांगो को सुनने के बजाए उन्हें किसान मानने को तैयार नही सिर्फ़ नफ़रत की राजनीति की जा रही है। सरकार के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है।श्री जामेई ने सवाल उठाते हुए कहा कि जनपद जौनपुर का मेडिकल कालेज अभी तक शुरू नही हो सका। अखिलेश की योजनाओं की सिर्फ़ नाम बदलने का कार्य हो रहा है।सड़क टूटी हुई है गरीबों के पेंशन को नही दिया जा रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा अखिलेश को अब्बा जान कहने पर कहा कि योगी आदित्यनाथ को अच्छे संस्कार नही मिले है, ठोक दो वाली नीति पर चल रहे है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में कमज़ोर तबक़े के लोगों का फ़र्जी एनकाउंटर हो रहा है, जिससे पासी, चौहान, मल्लाह और अल्पसंख्यक शामिल है।बीजेपी से जुड़े लोग उनके नज़र में अपराधी नहीं है।
अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के पास एक अन्य विश्विद्यालय की स्थापना सूबे में धुर्वीकरण करने के लिए किया गया है। बीजेपी सरकार चंद दिनों की मेहमान है जनता उन्हें हटाने के लिए तैयार बैठी है। इस मौके पर प्रमुख रूप से आसिफ़ आरएन, आलोक कुमार, अशोक यादव, यूसुफ खान, राकेश शर्मा, विजय कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : समाजसेवी ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन
Next articleजौनपुर : विद्युत स्पर्शाघात से युवती झुलसी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏