जौनपुर : अतिक्रमण और जर्जर सड़कों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जौनपुर : अतिक्रमण और जर्जर सड़कों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पर किया प्रदर्शन

केराकत।
अर्जुन पंडित
तहलका 24×7
              क्षेत्र की सड़कों पर बने बड़े-बड़े गड्ढों और विभिन्न बाजारों में अतिक्रमण के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन किया और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि एक महीने के भीतर सड़कों को गड्ढा और केराकत कस्बे को अतिक्रमण मुक्त नहीं किया गया तो वे धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि केराकत केवल बाजार ही नहीं है बल्कि यहां तहसील, थाना, ब्लाक भी है। जिसके कारण यहां विभिन्न गाँवो के लोगों का यहां रोज आना जाना लगा रहता है।

यहां स्थिति यह है कि सड़क की पटरियों पर स्थानीय दुकानदारों ने पक्का निर्माण कर कब्जा तो किया ही है इसके आलावा अनेक दुकानदारों ने सड़क की पटरियों पर बालू गिट्टी आदि अन्य बिक्री का सामान रखकर कब्जा कर लिया है। जहां जगह खाली है वहां ठेला दुकानदारों ने कब्जा जमा लिया है। जिसके चलते सड़क सकरी हो गई है। जिससे राहगीरों और वाहन लेकर चलने वालों को कठिनाई होती है।

प्रदर्शन और ज्ञापन देने वालों में कांग्रेस यूथ कमेटी के पूर्वी प्रदेश के सचिव सूरज सिंह राजपूत समेत लालता चौधरी, अनिल कुमार सोनकर, अक्षय चौरसिया, अमरबली भास्कर, सुरेन्द्र प्रताप, खुर्शीद आलम आदि रहे। कार्यक्रम का नेतृत्व सूरज सिंह राजपूत ने किया।
Previous articleजौनपुर : प्रधान ने जर्जर तार बदलवाने के लिए राज्यमंत्री से किया मांग
Next articleजौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में मौखिक परीक्षा रविवार को..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏