जौनपुर : अतिक्रमण करने वाले दो दर्जन लोगों को हाईकोर्ट ने दिया अल्टीमेटम

जौनपुर : अतिक्रमण करने वाले दो दर्जन लोगों को हाईकोर्ट ने दिया अल्टीमेटम

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               स्थानीय चौराहे से जिला मुख्यालय मार्ग पर दो दर्जन से अधिक अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ माननीय उच्च न्यायालय ने सख्त रुख अपनाया है। उन्हें एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया गया है। इस अवधि में जिसने खुद से सरकारी जमीन खाली नहीं किया उसके खिलाफ विधिक कार्यवाई कर व्यय होने वाले सरकारी धन की भी वसूली की जायेगी। यह आदेश न्यायालय ने श्रीचंद यादव के द्वारा दाखिल याचिका की सुनवाई करते हुए दिया है।

याचिका कर्ता श्री यादव ने आरोप लगाया है कि उक्त मार्ग के दायें पटरी पर 14 तथा बायें पटरी पर 13 लोगों ने अवैध कब्जा जमा रखा है। सभी अतिक्रमण करने वाले बगल गांव कैराडीह के निवासी है। शिकायत के बाद लोक निर्माण विभाग ने सड़क की दोनों पटरियों को नापकर लाल निशान लगवा दिया। उसके भीतर से सभी को कब्जा हटा लेने का निर्देश पूर्व में दिया जा चुका है। उप जिलाधिकारी के द्वारा अतिक्रमणकारियो को पंजीकृत नोटिस भी भेजा गया था। जिसमें 25 लोगों ने नोटिस लेने से इन्कार कर दिया था। मामले को लेकर उच्च न्यायलय में पीआईएल दाखिल किया गया था।
Previous articleजौनपुर : दो दिन से आधा दर्जन से अधिक गांवों की बिजली आपूर्ति ठप्प
Next articleजौनपुर : दुष्कर्म के आरोपित को खुटहन पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏