जौनपुर : अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट के स्थापना दिवस पर वृद्धों को कराया गया भोजन

जौनपुर : अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट के स्थापना दिवस पर वृद्धों को कराया गया भोजन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  अतुल्य वेलफेयर ट्रस्ट के स्थापना दिवस पर प्रेम राजपुर वृद्धा आश्रम में वृद्ध जनों को ट्रस्ट के तरफ़ से भोजन कराया गया। ट्रस्ट की अध्यक्ष उर्वशी सिंह ने बताया कि एक माँ बाप कई बच्चों की परवरिश कर लेते हैं पर कई बच्चे मिलकर भी माँ बाप की सेवा नहीं कर पाते हैं। आज के आधुनिक युग में बच्चे बुजुर्ग माँ बाप के साथ नहीं रहना चाहते हैं जो बहुत ही दुःखद एवं अफसोस के साथ शर्मनाक स्थिति है।

उर्वशी सिंह ने कहा कि हमारे ट्रस्ट के तरफ़ से भविष्य में जो सहयोग होगा पूरे मन से करेंगे। ट्रस्ट की अध्यक्षा उर्वशी सिंह ने कहा कि हमारा ट्रस्ट महिलाओं और बुजुर्गों के लिए कार्य करती है और आगे भी कार्य जारी रहेगी। ट्रस्ट की महासचिव राधिका सिंह और कोषाध्यक्ष नागेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि भविष्य में उन्हें जिस तरह से सहयोग की आवश्यकता होगी हम पूरे दिल से करेंगे। कार्यक्रम में अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट की वाराणसी प्रभारी पिंकू मौर्या, साधना सिंह रवि चौबे, शशि राय, पंकज यादव श्याम प्यारे (गुड्डू) को सम्मान पत्र देकर अच्छे कार्यो के लिए सम्मानित किया गया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : द्वितीय चरण के आंदोलन के अंतिम दिन दिया ज्ञापन
Next articleजौनपुर : खेल से युवाओं का तन मन होता है स्वस्थ्य- राम कृपाल यादव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏