जौनपुर : अद के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपकर किया सीबीआई जांच की मांग

जौनपुर : अद के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपकर किया सीबीआई जांच की मांग

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               जिला मुख्यालय पर अपना दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सीबीआई जांच की मांग की गई। ज्ञापन सौंपने के दौरान जिलाध्यक्ष सुनील पटेल ने कहा कि अपना दल के संस्थापक डॉ सोने लाल पटेल के ऊपर 1999 में किए गए प्राण घातक हमले को लेकर अपना दल ने प्रथम क्रांति दिवस पर प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत जिला मुख्यालय पर ज्ञापन सौंपने का कार्य किया गया। इस दौरान मांग किया गया कि अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल की विगत 17 अक्टूबर 2009 को हुई हत्या की सीबीआई जांच कराने एंव हत्या से पूर्व 1999 इलाहाबाद के पीडी टन्डन पार्क में प्राण घातक हमले की भी जांच कराया जाय तथा वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल को उच्च स्तरीय सुरक्षा प्रदान किये जाने की मांग किया।

उन्होंने कहा कि सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोगों की संलिप्तता के कारण डॉ पटेल के ऊपर किए गए प्राण घातक हमले एवं हत्या की जांच निष्पक्ष तरीके से नहीं हो सकी इसलिए हम संपूर्ण मामलों की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हैं आज जब उनके नाम पर राजनीति करके बहुतेरे लोग केंद्र व राज्य सरकारों में बैठे हैं उनके नाम का प्रयोग करके राजनीति कर रहे हैं। इस दौरान अनिल पटेल, दीना नाथ सरोज, अरविन्द कुमार पटेल, राम सिंगार पटेल, चित बाहल पटेल, श्यामधारी पटेल, भीम सरोज, मिठाई लाल, अमर बहादुर चौहान आदि तमाम लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : वैक्सीन लगवाने को लेकर हुई नोकझोंक, सुरक्षा के लिए बुलानी पड़ी पुलिस
Next articleजौनपुर : तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏