जौनपुर : अधिवक्ता समिति के चुनाव की तिथि घोषित, अधिसूचना जारी

जौनपुर : अधिवक्ता समिति के चुनाव की तिथि घोषित, अधिसूचना जारी

# द्विवार्षिक चुनाव के लिए 3 सितंबर को होगा मतदान व परिणाम की घोषणा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               तहसील अधिवक्ता समिति के चुनाव के लिए कार्यक्रम घोषित किए जा चुके हैं। अधिसूचना जारी होते ही रूठों को मनाने और समझाने का दौर शुरु हो चुका है। तहसील अधिवक्ता संघ का चुनाव काफी प्रतिष्ठापरक माना जाता है। दो वर्ष के लिए संघ के पदाधिकारियों के चुनाव किए जाते हैं। इस वर्ष 20 व 21 अगस्त से नामांकन प्रक्रिया की शुरूआत के साथ संघ के पदाधिकारियों के चुनाव का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, सहमंत्री, कोषाध्यक्ष, आडिटर व चार कार्यकारिणी के सदस्यों का चुनाव किया जाना है।

इस चुनाव को संपन्न कराने के लिए चुनाव अधिकारी अधिवक्ता रामचंद्र यादव, रमेश चंद्र द्विवेदी, लालता प्रसाद यादव, धर्मेंद्र यादव, दुर्गा प्रसाद, मोहम्मद आसिफ चुनाव के कार्यक्रम संपन्न कराएंगे। इनकी देख-रेख में चुनाव के लिए नामांकन, नामांकन पत्रों की जांच, नाम वापसी, मतदान, मतगणना व चुनाव परिणाम की घोषणा किया जाना है।

चुनाव की घोषणा के साथ ही अधिवक्ता संघ में संभावित उम्मीदवारों ने अपना संपर्क तेज कर दिया है। लोगों को अपने पक्ष में करने के लिए उनको समझाने- बुझाने व रिझाने का काम शुरु हो चुका है। इसके साथ ही रूठों को मनाने का दौर भी चल पड़ा है। सभी संभावित प्रत्याशी चुनाव परिणाम को अपने पक्ष में करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
Previous articleजौनपुर : मोहर्रम के मद्देनजर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
Next articleजौनपुर : जिला जज ने किया अधिवक्ताओं के साथ बैठक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏