जौनपुर : अन्तर महाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता में फरीदुल हक कालेज बना उप-विजेता

जौनपुर : अन्तर महाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता में फरीदुल हक कालेज बना उप-विजेता

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के तत्वाधान में अंतर महाविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला फरीदुल हक पीजी कालेज तालीमाबाद सबरहद शाहगंज बनाम मोहम्मद हसन पीजी कालेज जौनपुर के मध्य शिबली नेशनल कालेज आज़मगढ के मैदान पर खेला गया।कांटे के मुकाबले में दोनो टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया मगर दोनों ही टीमों की रक्षापंक्ति अभेद साबित हुई और अंत तक कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी।मैच का निर्णय पेनाल्टी शूटआउट से हुआ जिसमें 5-4 से मैच मोहम्मद हसन पीजी कालेज ने जीत हासिल की।
इससे पहले प्रथम सेमीफाइनल मुकाबला फरीदुल हक कालेज व टीडी कालेज जौनपुर के बीच तथा दूसरा मैच मोहम्मद हसन कालेज व शिबली नेशनल कालेज आज़मगढ के मध्य खेला गया। फरीदुल हक कालेज ने टीडी कालेज को 2-1 से तथा मोहम्मद हसन कालेज ने शिबली नेशनल कालेज आजमगढ़ को 2-0 से पराजित कर फाइनल में स्थान बनाया था।टीम के शानदार प्रदर्शन पर कालेज के प्राचार्य डॉ तबरेज़ आलम ने टीम के कप्तान, खिलाड़ियों एवं स्टाफ को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और कहा कि फाइनल मैच में हार से मायूस होने की आवश्यकता नहीं है बल्कि अपने कमज़ोरियो को तलाश कर उन्हे दूर करने की जरूरत है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : नवीन पुलिस चौकी निर्माण हेतु किया गया भूमिपूजन
Next articleजौनपुर : प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने लिया पत्रकार उत्पीड़न का संज्ञान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏