जौनपुर : अपनी प्रेमिका की हत्या करने वाला सनकी आशिक गिरफ्तार

जौनपुर : अपनी प्रेमिका की हत्या करने वाला सनकी आशिक गिरफ्तार

# हत्या में प्रयुक्त चाकू, दो मोबाईल फोन, 1 पल्सर बाइक बरामद

सुईथाकलां।
राजीव श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार के निर्देशन में सरपतहां थानाध्यक्ष ने मुखबिर की सूचना पर अपनी ही प्रेमिका की हत्या करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

थानाध्यक्ष सरपतहां अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे तभी मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या का वांछित अभियुक्त भुसौड़ी नहर के पास मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में है। मुखबिर की सुचना पर सरपतहां पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए अभियुक्त गौरीशंकर उर्फ चंचाली 23 वर्ष पुत्र भुल्लन गौड़ निवासी ग्राम भुसौड़ी थाना सरपतहाँ जनपद जौनपुर को गुरुवार की रात्रि को भुसौड़ी नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 2 मोबाईल फोन, 1 पल्सर मोटर साइकिल तथा अभियुक्त की निशादेही पर घटना मे प्रयुक्त किया गया एक चाकू बरामद किया गया।

बताते चलें कि सरपतहां थाना क्षेत्र के भुसौड़ी गांव निवासी गौरी शंकर उर्फ चंचाली (23) पुत्र भुल्लन गौड़ का युवती के घर आना जाना था। युवक युवती का ममेरा भाई था जिसका उससे प्रेम संबंध हो गया। गौरी शंकर युवती प्रियंका से शादी के लिए दबाव बनाने लगा युवती के मना करने से क्षुब्ध होकर प्रेमिका का चाकू से गला रेत हत्या कर दिया।
बीते रविवार 16 मई की रात्रि में प्रियंका खाना खा कर अपने जमदरा ग्राम स्थित कच्चे मकान में सो गई परिवार के अन्य सदस्य घर के बाहर सो रहे थे प्रियंका सुबह सोकर नहीं उठी तो लोग परेशान होकर घर मे गए तो सोमवार की सुबह खून से लथपथ प्रियंका की गला कटी शव पाई गई। उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। मृतका की मां कुमारी देवी की तहरीर पर पुलिस ने उसके ममेरे भाई भुसौड़ी गांव निवासी थाना सरपतहां गौरीशंकर उर्फ चंचाली 23 वर्ष पुत्र भुल्लन गौड़ को सर्विलांस और मुखबिर की मदद से भुसौड़ी नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया।
Previous articleजौनपुर : सोशल मीडिया पर इलाज की मदद की खबर का पूर्व राज्यमंत्री ने लिया संज्ञान
Next articleजौनपुर : दुकान में चोरी करते चार महिलाएं रंगे हाथ धराई
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏