44 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

जौनपुर : अपराधियों के लिए यूपी बना उत्तम प्रदेश, जंगलराज कायम- मो. आज़म खान

जौनपुर : अपराधियों के लिए यूपी बना उत्तम प्रदेश, जंगलराज कायम- मो. आज़म खान

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
               कानून व्यवस्था सहित हर मोर्चे पर योगी सरकार नाकाम साबित हो गयी है। प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों के हौसले को ध्वस्त करने के बजाए विपक्ष की आवाज़ को ध्वस्त करने का असफल प्रयास कर रही है उक्त बातें समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रदेश मीडिया प्रभारी मो. आज़म खान एडवोकेट ने मीडिया को जारी एक बयान में कहा उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया यह दावा करते फिरते हैं कि अपराधी या तो जेल में हैं या प्रदेश से बाहर हैं तो फिर आए दिन प्रदेश भर में हो रही लूट, हत्या, डकैती, छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग कौन हैं?

उन्होंने कहा कि जौनपुर में सपा कार्यकर्ता व सभासद बाला लखंदर यादव की रेलवे स्टेशन पर हुई निर्मम हत्या सरकार की लचर कानून व्यवस्था को दर्शाती है तो वहीं जौनपुर के खुटहन में हुई मारपीट व फायरिंग की घटना जिला प्रशासन की लापरवाही को उजागर करती है। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन जैसी सुरक्षित जगहों पर सभासद की हत्या बेहद निंदनीय है, उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में तेज़ी से बढ़ रहे भय भूख भ्रष्टाचार की नीतियों से जनता ऊब चुकी है जिसका बदला आने वाले विधानसभा चुनाव में वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंक कर उत्तर प्रदेश की जनता ज़रूर लेगी।
Feb 02, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37437948
Total Visitors
494
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This