जौनपुर : अपहरण और दुष्कर्म का आरोपित किशोरी संग गिरफ्तार

जौनपुर : अपहरण और दुष्कर्म का आरोपित किशोरी संग गिरफ्तार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              थाना क्षेत्र से एक गाँव से छह दिनों से पूर्व एक किशोरी को उसके घर से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में पीड़िता के पिता की नामजद तहरीर पर अपहरण, पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने गुरुवार की रात पिलकिछा तिराहे से गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया। पीड़ित किशोरी को महिला पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण हेतु भेज दिया गया।

गांव निवासी 14 वर्षीया किशोरी के पिता ने बीते 17 जुलाई की शाम थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बीबीपुर रामनगर गांव निवासी जुम्मन दोपहर में बोलेरो वाहन से उसके घर आया था। उस समय उसके घर पर उसकी नाबालिग पुत्री ही थी। उसे बहला-फुसलाकर बोलेरो में बैठाकर भाग गए।
आरोप के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी हुई थी। प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह ने बताया कि गुरूवार की देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित जुम्मन किशोरी के साथ पिलकिछा तिराहे पर मौजूद है। वह कहीं दूर भागने के फिराक में सवारी गाड़ी का इंतजार कर रहा है। इंस्पेक्टर ने अपने साथ उप निरीक्षक बिजय शंकर, कांस्टेबल तेजभान, महिला कांस्टेबल रिंका मौर्या व अन्य हमराहियो सहित घेराबंदी कर मौके से किशोरी सहित आरोपित को हिरासत में ले लिया।
Previous articleआजमगढ़ : कहार महामंच के प्रदेश प्रभारी ने छोड़ी बसपा
Next articleजौनपुर : कांग्रेसियों ने मनाया चंद्रशेखर आजाद की जयंती
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏