जौनपुर : अब शाहगंज नगर के बाहर खड़े होंगे प्राइवेट वाहन, एसडीएम ने दिया आदेश

जौनपुर : अब शाहगंज नगर के बाहर खड़े होंगे प्राइवेट वाहन, एसडीएम ने दिया आदेश

# व्यापारियों से एसडीएम की अपील कि सड़क के फुटपाथ पर न लगाएं अपनी दुकान

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                       नगर में भीषण जाम की स्थिति को देखते हुए उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने कोतवाली पुलिस को आदेश दिया है कि नगर में संचालित होने वाले प्राइवेट वाहनों के पड़ाव नगर सीमा क्षेत्र से बाहर किए जाएंगे वहीं व्यापारियों से अपील की है कि सड़क के फुटपाथ पर अपनी दुकानें न लगाएं जिससे आवागमन सुचारू रूप से चल सके।

शुक्रवार को नगर की प्रमुख समस्या जाम को लेकर तहसील सभागार में उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में प्रशासन व संभ्रांत नागरिकों की बैठक हुई। बैठक में रोजाना लगने वाले भीषण जाम की समस्या को लेकर विचार विमर्श किया गया। जाम की समस्या का प्रमुख कारण प्राइवेट वाहनों द्वारा नगर के विभिन्न व्यस्ततम स्थानों पर प्राइवेट वाहन खड़ा करके सवारियां बैठाने पर वाहनों की लंबी कतार लग जाती है।

जिससे नगर में जाम की स्थिति बन जाती है। बैठक में उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा में प्राइवेट वाहनों को नगर के बाहर खड़ा कराने का निर्देश कोतवाली पुलिस को दिया है। साथ में नगर के व्यापारियों से अपील की है कि सड़क के फुटपाथ पर व्यवसायी अपनी दुकानें न लगाएं। जिससे आवागमन सुचारू रूप से चल सके।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी दिनेश यादव, प्रदीप जायसवाल, मंटू चौरसिया, मकसूद हसन, शेखर साहू, विवेक अस्थाना, अखिलेश यादव, श्याम जी गुप्ता, लालचंद यादव, घनश्याम जायसवाल, चंदन मोदनवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Mar 12, 2021

Previous articleजौनपुर : भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की 75वीं वर्षगांठ पर हुआ सेमिनार का आयोजन
Next articleजौनपुर : आजादी अमृत महोत्सव के अंतर्गत सल्तनत बहादुर पीजी कॉलेज ने निकाली रैली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏