जौनपुर : अमरावती ग्रुप के संरक्षक नलिनीकांत मिश्रा कोरोना योद्धा के रूप में हुए सम्मानित

जौनपुर : अमरावती ग्रुप के संरक्षक नलिनीकांत मिश्रा कोरोना योद्धा के रूप में हुए सम्मानित

# दैनिक जागरण द्वारा आयोजित समारोह में जनपद के उत्कृष्ट समाजसेवियों का हुआ भव्य सम्मान

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                प्रतिष्ठित अखबार दैनिक जागरण के तत्वावधान में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाजसेवियों का माल्यार्पण कर स्मृतिचिन्ह भेंट किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने सभी को सम्मानित किया।
कोरोना योद्धा के रूप में विशिष्ट सम्मान से नवाजे गये अमरावती ग्रुप के संरक्षक नलिनीकांत मिश्रा ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है इसलिए हर व्यक्ति को गरीब, असहाय, लाचार एंव बेबस लोगों की सहायता के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए। वहीं दैनिक जागरण वाराणसी समूह के महाप्रबंधक अंकुर चड्डा ने कहा कि सामाजिक सरोकार रखने वाले हर समाजसेवियों का सम्मान करना सभी का नैतिक कर्तव्य है। इस प्रकार के आयोजन से अन्य लोगों में भी समाजसेवा की भावना जागृत होती है और लोग स्वयं जागरूक होकर समाज को भी जनसेवा के लिए जागृत करते हैं इससे समृद्धशाली समाज का निर्माण होता है।
कोरोना योद्धा के रूप सम्मानित होने वालों में सामाजिक संस्था जेब्रा के अध्यक्ष संजय सेठ, सिद्धिविनायक ज्वेलर्स के अधिष्ठाता सूरज सेठ प्रमुख रुप से रहे। इस दौरान राजकुमार द्विवेदी अपर जिलाधिकारी भू राजस्व, डॉ संजय कुमार एसपी सिटी, अखिलेश्वर शुक्ला प्राचार्य राज पीजी कॉलेज, डॉ लक्ष्मी सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ क्षितिज शर्मा, डॉ एन. के. सिंह, डॉ रजनीश श्रीवास्तव की गरिमामयी उपस्थिति रही। सभी आगंतुकों का आभार प्रदर्शन आनंद स्वरूप चतुर्वेदी जी ब्यूरो चीफ जौनपुर ने किया।
Previous articleवाराणसी : पांच माह बाद पुनः शुरू हुई मां गंगा की भव्य महाआरती
Next articleन्यू रंगोली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏