जौनपुर : अमृत महोत्सव को यादगार बनाने के लिए झोंकी ताकत

जौनपुर : अमृत महोत्सव को यादगार बनाने के लिए झोंकी ताकत

# आगामी 16 दिसंबर को होगा समापन कार्यक्रम

मछलीशहर।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                देश की आजादी के 75वीं वर्षगांठ के अवसर को देश अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है। आगामी 16 तारीख को महोत्सव के समापन के अवसर पर इसे यादगार बनाने के लिए विभिन्न संगठन अमृत महोत्सव समिति के नेतृत्व में ताबड़तोड़ बैठकर कर रहे है। अमृत महोत्सव समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि हमारा यह कर्तव्य है कि भारतीय स्वतंत्रता के सागर का मंथन कर संपूर्ण अमृत बाहर लाएं ताकि अपने पूर्वजों के शौर्य पराक्रम से सही अर्थों में परिचित हो सकें और क्रांति के अज्ञात नायक नायिकाओं के बलिदान को जन-जन तक पहुंचाया जा सके।

स्थानीय इंटर कॉलेज में आयोजित बैठक में अमृत महोत्सव समिति से जुड़े डॉ मनोज शुक्ला, जंग बहादुर, गीता यादव, विभा मिश्रा, सरिता और संगम लाल ने बताया कि आगामी 16 तारीख को दिन में इसी कॉलेज में हजारों देश भक्तों की भीड़ इकट्ठा होकर ऐसे गुमनाम शहीदों को स्मरण करेगी। भारत माता का पूजन और सामूहिक वंदे मातरम गायन का कार्यक्रम भी रखा गया है। आयोजन समिति के सदस्यों ने सभी से एक एक तिरंगा साथ लेकर आने को कहा है। आयोजन समिति के सदस्यों ने अपील करते हुए कहा कि प्रत्येक राष्ट्रभक्त इस दिन आजादी के इस अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचकर न सिर्फ अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें ताकि इसे एक यादगार कार्यक्रम बनाया जा सके।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : भाजपा नेत्री अनिता रावत के नेतृत्व में भाजपाइयों ने की साफ सफाई
Next articleजीव जब माया का आश्रय लेता हैं तो बंधनो में बंध जाता है- डॉ रजनीकांत महाराज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏